बांदा में पार्ट्स की दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

बांदा शहर कोतवाली अंतर्गत पीली कोठी मोहल्ले में स्थित मोटरसाइकिल पार्ट्स की दुकान में चोर घुसे और कीमती पार्ट्स चोरी करके..

बांदा में पार्ट्स की दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

बांदा शहर कोतवाली अंतर्गत पीली कोठी मोहल्ले में स्थित मोटरसाइकिल पार्ट्स की दुकान में चोर घुसे और कीमती पार्ट्स चोरी करके गत्ते में भरकर नौ दो ग्यारह हो गए लेकिन इनकी फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई इससे इन चोरों की पहचान भी हो गई।

यह भी पढ़ें - कथावाचक का दूसरा रूप भी कभी देखा है, अगर नही तो पढिये यह रिर्पोट

ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाने वाले मोहम्मद इम्तियाज ने बताया कि चोर मंगलवार की रात लगभग 1.37 बजे छत के रास्ते दुकान में पहुंचे और कीमती पार्ट्स को गत्ते में भरकर लेकर चले गए।  मंगलवार को सवेरे घटना की जानकारी हुई जिससे पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस में घटनास्थल का निरीक्षण किया। भुक्तभोगी के मुताबिक पहले तो घटना अज्ञात चोरों द्वारा लग रही थी।

मेरी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खराब है। इस बीच अगल बगल के दुकानदारों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो उन चोरों के फोटो सामने आ गए। जिन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया। यह चोर अगल बगल की दुकानों में काम करते रहे हैं और हमारी दुकान में भी काम कर चुके हैं। इनमें मोहित निगम, इमरान उर्फ राजू और छोटू उर्फ तुत्तल के रूप में इनकी पहचान हुई है। भुक्तभोगी के मुताबिक चोर लगभग तीन लाख का पार्ट्स चुराने में कामयाब रहे हैं। इस मामले की जांच अलीगंज चौकी इंचार्ज संजय कुमार सिंह कर रहे हैं। नामित चोरों में एक को हिरासत में लिया गया है जबकि दो अभी फरार बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - कानपुर में 17 साल बाद मुर्दा निकला जिंदा, पुलिस ने गिरफ्तार कर किया राजफाश

यह भी पढ़ें - बांदा के नंदवारा गांव में हो रही थी गांजे की खेती, 24 किलो 500 ग्राम हरा गांजा बरामद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1