चाय की गुमटी में सोये इस दुकानदार की, ट्रक ने छीन ली जिंदगी

चित्रकूट- गिट्टी लदे ट्रक अनियंत्रित होकर एंबुलेंस में टक्कर मारते हुए गुमटी में जा घुसा। चपेट में आने से गुमटी में मौजूद युवक की मौत हो गई...

चाय की गुमटी में सोये इस दुकानदार की, ट्रक ने छीन ली जिंदगी

चित्रकूट

गिट्टी लदे ट्रक अनियंत्रित होकर एंबुलेंस में टक्कर मारते हुए गुमटी में जा घुसा। चपेट में आने से गुमटी में मौजूद युवक की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक व एंबुलेंस सडक किनारे गडढे में पलट गए। ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें- डाक्टर लक्ष्मी से कैप्टन लक्ष्मी बन गईं, इस महिला ने वसूलों से कभी नहीं किया समझौता

 ये हादसा झांसी मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के शिवरामपुर चौकी अंतर्गत शनिवार की रात्रि पुराने सीएचसी के बगल में हुई। कल्ला गांव निवासी कालका यादव उर्फ पप्पू (27) शिवरामपुर चौकी व पुराने अस्पताल के बगल में चाय पान की गुमटी रखे था। वह रात में गुमटी में ही सोता था। शनिवार की देर रात्रि को एक एंबुलेंस आई और ्अस्पताल की ओर सडक किनारे गुमटी के पास खड़ी कर दी। इसके बाद ड्राइवर ने उतरकर गुमटी में सो रहे युवक को जगाकर गुटखा मांगा तो युवक नींद में था और थोड़ी देर में देने के लिए कहा। इसके बाद एंबुलेंस चालक अस्पताल की ओर चला गया। इसी दौरान अचानक भरतकूप की ओर से तेज रफ्तार से आए गिट्टी लदे ट्रक ने एंबुलेंस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज हुई कि एंबुलेंस हवा में उछलकर गडढे में जा गिरी।

यह भी पढ़ें- बिजली विभाग के संविदा कर्मी की करंट से मौत

ट्रक जाकर गुमटी में घुस गया। जिसके चलते वहां सो रहे कालका यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक व एंबुलेंस दोनों सडक किनारे पलट गये। यह देखकर ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। सूचना मिलते ही शिवरामपुर चौकी प्रभारी रजोल नागर ने पुलिस टीम के साथ आकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार को पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम कराया। मृतक चार भाई व दो बहनों में सबसे छोटा था। मां सूरजकली का रो-रोकर हाल बेहाल है।

यह भी पढ़ें- मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ चुकीं शालिनी यादव भाजपा में होंगी शामिल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0