महोबा : चोरी के उद्देश्य से घर मे घुसे बदमाशों ने की फायरिंग, रिटायर्ड वनकर्मी की पत्नी सहित दो घायल

महोबा जिले के कस्बा पनवाड़ी में रिटायर्ड वनकर्मी रघुवीर व्यास के घर में चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों ने परिजनों के जागने पर फायरिंग कर दी..

महोबा : चोरी के उद्देश्य से घर मे घुसे बदमाशों ने की फायरिंग, रिटायर्ड वनकर्मी की पत्नी सहित दो घायल
पुलिस अधीक्षक, महोबा

महोबा जिले के कस्बा पनवाड़ी में रिटायर्ड वनकर्मी रघुवीर व्यास के घर में चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों ने परिजनों के जागने पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से रिटायर्ड वनकर्मी की पत्नी समेत दो लोग घायल हो गए। शोर-शराबा सुनकर एकत्र हुए ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुए भाग रहे एक बदमाश को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

घायलों को गंभीर हालत में सीएचसी से मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया है। रिटायर्ड वनकर्मी रघुवीर व्यास मंगलवार रात खाना खाने के बाद अपनी पत्नी चंदा, नाती सोम व अन्य परिजनों के साथ सो गए। रात करीब ढाई बजे रघुवीर व्यास की नींद खुली और वह बाथरूम गए तो एक युवक खड़ा दिखाई दिया।शोर मचाते हुए उन्होंने युवक को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी धक्का मारते हुए भाग निकला।

यह भी पढ़ें - महोबा से खजुराहो ट्रेक पर 110 की स्पीड से चलेगी ट्रेन, रेल संरक्षा आयुक्त ने दी हरी झण्डी

इसी दौरान परिजनों व पड़ोसियों ने घर की तलासी ली तो कमरे में छिपे दूसरे आरोपी ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से रिटायर्ड वनकर्मी की पत्नी व पड़ोसी गौतम सेन घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पकड़े गए चोर ने अपना नाम विपिन राजपूत निवासी ओडेरा कोतवाली राठ जिला हमीरपुर बताया। बदमाश के पास से 315 बोर का एक तमंचा, दो कारतूस, एक मोबाइल बरामद किया गया। थाना प्रभारी पनवाड़ी दीपक पांडे का कहना है कि दूसरे साथी की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर पनवाड़ी पुलिस जाँच पड़ताल में  जुटी और आरोपी की तलाश में प्रयास तेज किये।

यह भी पढ़ें - कोरोना का ब्रेक हटते ही झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर डबल लाइन के काम में बढी रफ्तार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1