युवती को अगवा कर बंधक बनाकर युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

मौदहा कस्बे में दिनदहाड़े एक युवती को बीच रास्ते से अगवा कर घर में बंधकर बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना को लेकर शुक्रवार को पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पीड़ित युवती का अस्पताल से मेडिकल परीक्षण कराया गया है...

युवती को अगवा कर बंधक बनाकर युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

हमीरपुर, (हि.स.)

  • परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, आरोपित फरार

मौदहा कस्बे के एक मुहाल स्थित मकान में कुछ युवक के रंगरेलियां मना रहे थे। इस मामले की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छापा मारी कर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया था। इस कार्रवाई के दो घंटेे बाद मकान के अंदर से एक युवती निकली और वह अपने घर चली गयी थी। युवती के घर पहुंचने के बाद परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर देकर दो युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप लगाये।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में जल्द शुरु होगी भर्ती प्रक्रिया, मुख्यमंत्री ने विभागों से मांगा खाली पदों का ब्यौरा

परिजनों ने बताया कि बेटी को बीच रास्ते से अवैध असलहा लगाकर दो लोगों ने अगवा कर मकान में बंधक बनाया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने भुल्ला पुत्र भाऊ व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें :  प्रदेश में 5 जनपदों के पायलट प्रोजेक्ट में झांसी भी चयनित

मौदहा कोतवाल मनोज कुमार शुक्ला ने आज शाम बताया कि परिजन की तरफ से दी गई तहरीर पर दो युवकों पर आरोप लगाये गये है। इसीलिये दोनों युवकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित युवती बालिग है। इसका मेडिकल परीक्षण कराया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की छानबीन जारी है। आरोपितों की भी तलाश करायी जा रही है।

यह भी पढ़ें : कानपुर में रेलवे का बन रहा अंतरराष्ट्रीय स्तर का सबसे बड़ा मेमू शेड

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0