प्राचीन देेवी मंदिर से एक लाख रुपये कीमत के छोटे-बड़े घंटे चोरी, चार पहिया वाहन से आए थे चोर

जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र के ओरन कस्बा स्थित प्राचीन तिलहर देेवी मंदिर से मंगलवार देर रात चोरों ने छोटे-बड़े घंटे चोरी...

प्राचीन देेवी मंदिर से एक लाख रुपये कीमत के छोटे-बड़े घंटे चोरी, चार पहिया वाहन से आए थे चोर

बांदा

जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र के ओरन कस्बा स्थित प्राचीन तिलहर देेवी मंदिर से मंगलवार देर रात चोरों ने छोटे-बड़े घंटे चोरी कर लिया। मंदिर से चोरों गए घंटों की करीब एक लाख रुपये कीमत है। पुजारी की सूचना पर पहुंची पुलिस को मंदिर से कुछ दूरी पर चार पहिया वाहन के टायरों के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार तड़के करीब चार बजे एक महिला पूजा करने पहुंची तो घंटे गायब मिले। इस पर उसने मंदिर में ही बने कमरे में सो रहे पुजारी शिव अवतार शर्मा को आवाज लगाई।

यह भी पढ़ें - नए साल में चित्रकूट मंडल की सड़कों पर दौड़ेगी हाईटेक बसें, सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेनों की तर्ज पर चलेंगी

पुजारी कमरे से बाहर निकलने लगे तो कमरे में बाहर से कुंडी बंद मिली। महिला ने कुंडी खोली तब पुजारी बाहर आए। उन्होंने देखा कि मंदिर में बंधे छोटे-बड़े करीब 20 घंटे चोरी हो चुके हैं। घटना की जानकारी होते ही भक्तों की भीड़ जुट गई। पुजारी की सूचना पर ओरन चौकी प्रभारी संदीप कुमार पटेल ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की।

यह भी पढ़ें - घर से निकला युवक का धड़ रेल पटरियों पर मिला, सिर गायब,प्रेम प्रसंग की आशंका

पुलिस को मंदिर से कुछ दूरी पर एक घंटा पड़ा मिला। इसके साथ ही चार पहिया वाहन के टायरों के निशान मिले। आशंका जताई जा रही है कि चोर चार पहिया वाहन से आए होंगे। पुजारी के अनुसार. चोरी हुए घंटे करीब डेढ़ क्विंटल होंगे। जिनकी कीमत करीब एक लाख के आसपास होगी। चौकी प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड बनेगा वाइल्ड लाइफ टूरिज्म का हब, चित्रकूट में टाइगर रिज़र्व, झांसी में एनिमल सफारी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0