शर्मनाकः स्कूल में टीचर ने छात्र के कटवा डाले बाल, परिजनों ने काटा हंगामा

जिले में सुमेरपुर कस्बे के एक निजी इंटर कॉलेज में शरारत के बाद बच्चे के बाल कटवाने के बाद महिला ने स्कूल पहुंचकर हंगामा कर दिया। हंगामे के दौरान..

शर्मनाकः स्कूल में टीचर ने छात्र के कटवा डाले बाल, परिजनों ने काटा हंगामा

हमीरपुर जिले में सुमेरपुर कस्बे के एक निजी इंटर कॉलेज में शरारत के बाद बच्चे के बाल कटवाने के बाद महिला ने स्कूल पहुंचकर हंगामा कर दिया। हंगामे के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सिर के आधे बाल कटवाने से मासूम छात्र का रो-रोकर बुरा हाल है। वायरल वीडियो सुमेरपुर कस्बे के एक प्राइवेट इंटर कॉलेज के बाहर का है। वायरल वीडियो में प्रबंधक माफी मांगते भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े झांसी से दतिया तक 17 दिसंबर तक तैयार हो जाएगी थर्ड रेल लाइन

इसमें एक महिला अपने बच्चे के सिर के बाल दंड स्वरूप कटवाए जाने को लेकर आक्रोश जाहिर करती हुई दिख रही है। दरअसल, महिला का पुत्र इसी कॉलेज की जूनियर कक्षा में पढ़ता है। सहपाठियों के साथ उसका विवाद हुआ, जिसमें छात्रों में आपस में मारपीट हुई। इस घटना में कॉलेज प्रशासन द्वारा महिला के पुत्र के हेयर सैलून की दुकान में ले जाकर बाल कटवा दिए गए। छात्र जब घर पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी मां को दी, तो मां आग-बबूला हो गई। वायरल वीडियो में छात्र की मां कॉलेज गेट पर बैठकर पूरे स्टॉफ की क्लास लगाते हुए दिख रही है।

यह भी पढ़े:डेढ़ सौ साल पुरानी जीआईसी की बिल्डिंग ध्वस्त कर नए निर्माण की मांग ने पकड़ा जोर 

महिला इस बात से सख्त नाराज दिखी कि उसे बच्चों के झगड़े की कोई सूचना नहीं दी गई और उसके बच्चे का सिर के बाल कटवा दिए गए। कहा कि ऐसा कौन सा घिनौना काम उसके बच्चे ने किया था, जिसकी उसे सजा दी गई। कहा कि भविष्य में जब भी विद्यालय आने पर बच्चे को बाहर ले जाया जाए, तो उसे सूचना जरूर दिया।

यह भी पढ़े:बांदाः एचडीएफसी बैंक के कर्मचारियों ने किया रक्तदान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0