वरिष्ठ पत्रकार इरफान पठान बनाए गए प्रेस क्लब ऑफ यूपी के बुन्देलखण्ड प्रभारी

जनपद के वरिष्ठ पत्रकार इरफान पठान को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है...

वरिष्ठ पत्रकार इरफान पठान बनाए गए प्रेस क्लब ऑफ यूपी के बुन्देलखण्ड प्रभारी

महोबा, जनपद के वरिष्ठ पत्रकार इरफान पठान को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है संयुक्त मीडिया क्लब के बाद उन्हें अब प्रेस क्लब ऑफ यूपी के बुन्देलखण्ड प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बुन्देलखण्ड प्रभारी के पद पर हुए उनके मनोनयन से जनपद के पत्रकारों में खुशी देखने को मिल रही है। पत्रकारों द्वारा उन्हें बधाई देते हुए एक दूसरे को मिठाइयां बांटी गई और खुशी का इजहार किया गया।

यह भी पढ़े : बाँदा : वार्षिकोत्सव में बाल कलाकारों ने शानदार प्रस्तुति देकर खूब तालियां बटोरी

बताते चलें कि वरिष्ठ पत्रकार इरफान पठान पत्रकार हितों की रक्षा के लिए हमेशा संघर्ष करते नजर आते हैं हाल ही में पत्रकार अरविन्द चतुर्वेदी के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे के खिलाफ संयुक्त मीडिया क्लब एवं बाँदा प्रेस क्लब के बैनर तले वरिष्ठ पत्रकार इरफान पठान के नेतृत्व पत्रकारों ने प्रदर्शन किया था। इसी प्रकार हमेशा पत्रकारों के हित को लेकर उनके द्वारा संघर्ष किया जाता रहा है। जिसने फलस्वरूप प्रेस क्लब ऑफ यूपी के प्रदेश अध्यक्ष मोहित श्रीवास्तव व प्रदेश सचिव मेराजुद्दीन की संस्तुति पर इरफान पठान को संगठन का बुन्देलखण्ड प्रभारी नियुक्त किया गया है।

बुन्देलखण्ड प्रभारी बनाए गए इरफान पठान ने संगठन का आभार जताया है और संगठन की उम्मीदों पर खडा उतरने की लिए पूरा प्रयास करने की बात कही है उन्होंने कहा है कि संगठन ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है उस पर शत प्रतिशत खरा उतरने की कोशिश करेंगे। जनपद के पत्रकार उन्हें बधाइयां देते हुए मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े : हमीरपुरः मोबाइल फोन में मौत का आसान तरीका देखकर 11साल के बच्चें ने लगा ली फांसी, ऐसे करें निगरानी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0