उरई के ऋषि शर्मा ने केबीसी में दिखाया दम, 80,000 के पड़ाव पर गेम छोड़ा

बुन्देलखण्ड के उरई के युवा ऋषि शर्मा कल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के हॉट सीट पर नजर आये...

उरई के ऋषि शर्मा ने केबीसी में दिखाया दम, 80,000 के पड़ाव पर गेम छोड़ा

उरई,
बुन्देलखण्ड के उरई के युवा ऋषि शर्मा कल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के हॉट सीट पर नजर आये। ऋषि ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट और जल्दी फाइव राउंड में शानदार प्रदर्शन कर हॉट सीट पर जगह बनाई। ऋषि ने बताया कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिलना और उनके सामने हॉट सीट पर बैठना उनका सपना था, जिसे उन्होंने आखिरकार पूरा कर दिखाया।

यह पहली बार नहीं है जब ऋषि केबीसी में शामिल हुए हों। इससे पहले भी उनका चयन हुआ था, लेकिन उस समय फास्टेस्ट फिंगर राउंड में वे सफल नहीं हो सके थे। हालांकि, उन्होंने हार नहीं मानी और इस बार अपने सपने को साकार कर दिखाया।

ऋषि ने इस साल भोपाल से बीटेक की पढ़ाई पूरी की है। उन्हें एक प्रतिष्ठित सॉफ्टवेयर कंपनी से नौकरी का ऑफर भी मिल चुका है और जल्द ही मुंबई में उनकी सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में ट्रेनिंग शुरू होगी। उनके पिता, अवधेश शर्मा, डकोर ब्लॉक के रमपुरा में शिक्षक के रूप में कार्यरत हैं, जबकि बड़े भाई शिवम शर्मा एक न्यूज़ चैनल में एंकर और स्पोर्ट्स एनालिस्ट के रूप में कार्यरत हैं।

ऋषि की इस उपलब्धि से परिवार और उनके करीबी बेहद खुश हैं और सभी ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

कल के गेम शो का प्रदर्शन

कल शाम केबीसी के गेम शो में जब ऋषि अमिताभ बच्चन के सामने बैठे, तो उन्होंने शुरुआती दौर में बेहतरीन प्रदर्शन किया। हालांकि, 80,000 के पड़ाव पर आकर उन्होंने गेम छोड़ने का निर्णय लिया। फिर भी, उनका यह सफर उरई और बुन्देलखण्ड के युवाओं के लिए प्रेरणादायक बना रहेगा।

  • Anshul gupta
    Anshul gupta
    नाम बड़े दर्शन छोटे
    1 day ago Reply 0

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
4
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0