कोरोना प्रोटोकाल के साथ मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस हमीरपुर में

विधानसभा चुनाव के बीच अबकी बार गणतंत्र दिवस कोरोना प्रोटोकाल के साथ मनाए जाने का गुरुवार को डीएम ने बैठक में फैसला लिया है..

कोरोना प्रोटोकाल के साथ मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस हमीरपुर में

  • डीएम ने बैठक में लिया फैसला, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी होंगे सम्मानित

विधानसभा चुनाव के बीच अबकी बार गणतंत्र दिवस कोरोना प्रोटोकाल के साथ मनाए जाने का गुरुवार को डीएम ने बैठक में फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि शासन से जारी दिशा निर्देशों और निर्वाचन आयोग की आदर्श आचार संहिता का पालन भी कड़ाई से कराते हुए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, 27 नए संक्रमित मिले

कलेक्ट्रेट मीटिंग हाल में आयोजित गणतंत्र दिवस की तैयारियों की बैठक में जिलाधिकारी डाँ.चन्द्रभूषण त्रिपाठी ने कहा कि जिले में गणतंत्र दिवस कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए मनाया जाएगा साथ ही आदर्श आचार संहिता का पालन भी कराते हुए हर साल की तरह इस बार भी सादगी से गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम आयोजित कराए जाएंगे। सभी सरकारी विभागों और भवनों में ध्वजारोहण किया जाएगा साथ ही सभी स्कूलों में भी ध्वजारोहण होगा। गणतंत्र दिवस से पहले नगरीय निकाय एवं ग्राम पंचायतों में साफ सफाई और कूड़ा कचरे के निस्तारण कराने के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा।

इसके अलावा स्वतंत्रता सेनानियों और उनके आश्रितों का सम्मान कराया जाएगा। सभी सरकारी विभागों व भवनों तथा सार्वजनिक स्थलों पर प्रकाश व्यवस्था की जाएगी। पौधरोपण, नवजात बच्चियों और उनकी माताओं को फल मिठाई का वितरण तथा बेबी किट का वितरण सहित अन्य कार्यक्रम आयोजित होंगे। इस मौके पर एडीएम न्यायिक नागेन्द्र नाथ यादव, एडीएम नमामि गंगे राजेश कुमार यादव, डीडीओ व डिप्टी कलेक्टर रवीन्द्र सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : साढ़े चार हजार हेक्टेयर में 16 करोड़ का नुकसान

यह भी पढ़ें - शौचालय निर्माण के नाम पर निकाला गया 2,44 लाख

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0