हमीरपुर में राजस्व लेखाकार पर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, मचा हड़कंप

बिंवार थानाक्षेत्र के निवादा गांव में रविवार को राजस्वकर्मी को गोलियों से भून डाला गया। घटना की सूचना पाते..

हमीरपुर में राजस्व लेखाकार पर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, मचा हड़कंप

पुरानी रंजिश में घटना को दिया अंजाम, आरोपित की गिरफ्तारी के लिये पांच टीमें गठित  

बिंवार थानाक्षेत्र के निवादा गांव में रविवार को राजस्वकर्मी को गोलियों से भून डाला गया। घटना की सूचना पाते ही मौके पर परिजन और पुलिस पहुंचे।

खून से लथपथ राजस्व कर्मी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से कानपुर रेफर कर दिया गया। कानपुर में रीजेंसी हास्पिटल में उसकी मौत हो गयी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।

घटना की खबर पाते ही पुलिस अधीक्षक और सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एडीएम भी अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। आरोपित की गिरफ्तारी को पुलिस की पांच टीमें गठित की गयी हैं।

यह भी पढ़ें -  बुन्देलखण्ड में जल्द होगा स्पोर्ट्स अकादमी और फिल्म सिटी का निर्माण - राजा बुंदेला

बिंवार क्षेत्र के निवादा गांव निवासी पंकज तिवारी तहसील मौदहा कार्यालय में सहायक नाजिर पद पर कार्यरत थे। वह त्रिदिवसीय सरकारी अवकाश घोषित होने के कारण अपने ग्राम निवादा आये थे।

]आज वह गांव में अपना खेत देखकर वापस लौट रहे थे, तभी ग्राम निवादा निवासी विनय सिंह ने विवाद के चलते रजिंशन अवैध तमंचे से फायर कर दिया। गोली पंकज तिवारी के सीने में लगने से वह लहुलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : तीन दिन पहले नदी में मृत मिली महिला, जीवित लौटी थाने

बिवांर थाना प्रभारी निरीक्षक ने घटनास्थल का मुआयना किया और घायल को उपचार करने के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज कानपुर के लिए रेफर कर दिया। वहीं, इस घटना की सूचना अपर जिलाधिकारी विनय कुमार श्रीवास्तव आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचे। कानपुर में इलाज के दौरान राजस्व कर्मी पंकज तिवारी की मृत्यु हो गई।

इस घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि अरोपी की गिरफ्तारी के लिये 5 टीमों के साथ-साथ क्षेत्राधिकारी मौदहा, राठ भी प्रयासरत हैं। जिसमें से बिवांर, मौदहा, मुस्करा, ललपुरा, जरिया व स्वाट टीम को हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिये लगाया गया है।

उनका कहना है कि अब तक पुलिस द्वारा की गयी कार्रवाई से पीड़ित पक्ष संतुष्ट है। इस घटना से गांव में भय और दहशत का माहौल है। गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें - जुर्माने के बावजूद नहीं सुधर रहे बालू माफिया, विभाग और माफिया का गठजोड़ बुलंद

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1