झांसी : खाकी वर्दी का सपना संजोए संसार से विदा हो गई राखी

उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रही बीए की छात्रा बीते रोज नहर में डूब गई

झांसी : खाकी वर्दी का सपना संजोए संसार से विदा हो गई राखी

झांसी। झांसी की एक लड़की का सिपाही बनने का सपना मन में संजोए संसार से विदा हो गई। उसका खाकी वर्दी पहनने का सपना अधूरा ही रह गया। उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रही बीए की छात्रा बीते रोज नहर में डूब गई।

झांसी के चिरगांव थानाक्षेत्र के ग्राम छिरौना की रहने वाली बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा राखी बीती शाम नहर में पूजा के फूल विसर्जित करने के लिए आई थी। इसी दौरान पैर फिसलने के कारण वह नहर में गिर गई। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को तत्काल सूचना दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लड़की को खोजने का प्रयास शुरु कर दिया। हालांकि काफी मशक्कत के बाद बीती देर रात किशोरी की लाश बरामद हुई।

यह भी पढ़े : चित्रकूट में हुए अलग- अलग सड़क हादसो में चचेरे भाई- बहन समेत चार की हुई दर्दनाक मौत

नहर में डूबी किशोरी राखी के भाई रविंद्र ने शुक्रवार को बताया कि राखी बीए की पढ़ाई कर रही थी। वह परीक्षा देकर वापस घर लौट रही थी और रास्ते में नहर पर पूजा के फूल विसर्जित के लिए रुक गई थी। इस दौरान उसका पैर फिसल गया। तैरना न जानने की वजह से वह नहर में डूब गई। रविंद्र ने बताया कि उसकी बहन पढ़ने में बहुत तेज थी। वह पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रही थी। उसका सिपाही बनने का सपना था। जल्द ही होने जा रही उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा का फॉर्म भी उसने भरा था। लेकिन, अब उसका यह सपना अधूरा उसके साथ ही समाप्त हो गया।

यह भी पढ़े : छापेमारी कर टीम ने कुछ अस्पतालों को किया सीज

24 घंटे बाद मिली लाश

पुलिस और एसडीआरएफ की टीम 24 घंटे तक नहर में लड़की को खोजते रहे। करीब 24 घण्टे बाद बीती देर रात राखी की लाश बरामद हो सकी। एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया कि बीए की छात्रा राखी के नहर में डूबने का मामला सामने आया था। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद लड़की की शव को खोज निकाली है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0