ट्यूबवेल पर चल रहा था देहव्यापार, तीन महिला समेत पांच गिरफ्तार

फतेहपुर पुलिस ने एक देह व्यापार का भांडाफोड़ किया है। मौके पर तीन महिलाएं व दो युवकों को पकड़ा गया है। वहीं चार अन्य सदस्य भागने में सफल..

ट्यूबवेल पर चल रहा था देहव्यापार, तीन महिला समेत पांच गिरफ्तार
देहव्यापार, तीन महिला समेत पांच गिरफ्तार..

  • 04 मोबाइल, 02 मोटरसाइकिल व पांच हजार रुपये बरामद

फतेहपुर पुलिस ने एक देह व्यापार का भांडाफोड़ किया है। मौके पर तीन महिलाएं व दो युवकों को पकड़ा गया है। वहीं चार अन्य सदस्य भागने में सफल रहे। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने चार मोबाइल, दो मोटरसाइकिल व पांच हजार रुपये बरामद किया है।

क्षेत्राधिकारी थरियांव अनिल सिंह ने बताया कि हथगाम थाना व कस्बा के बाहर एक ट्यूबवेल में मंगलवार की देर रात को हथगाम थाना पुलिस छापा मारा। ट्यूबवेल में पांच लोग मौजूद मिले, जिनमें तीन महिलाएं और दो युवक हैं। छापेमारी के दौरान अन्य चार सदस्य फरार हो गये।

यह भी पढ़ें - झाँसी, अखबार के संपादक पर फायरिंग, हत्या की आशंका के चलते लगाई सुरक्षा की गुहार

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कस्बे के बाहर पनहा रोड के पास स्थित एक ट्यूबवेल पर देह व्यापार के चलने की खबर काफी समय से मिल रही थी। बीती रात को थाना पुलिस ने ट्यूबवेल की घेराबंदी करते हुए छापेमारी की। पकड़े गये युवकों में मुहम्मद मुस्तकीम पुत्र शकील कस्बा हथगाम के वार्ड नम्बर 05 का निवासी है। दूसरा मुहम्मद इरफान पुत्र अरशद अली कस्बा हथगाम के वार्ड नम्बर 12 डिघवारा का निवासी है।

वहीं फरार अभियुक्त अब्दुल्ला पुत्र मोईन निवासी ग्राम मऊपारा थाना हथगाम, गुईन पुत्र सिद्दीक निवासी ग्राम मीरपारा थाना हथगाम, कैफ पुत्र राजू बाबा निवासी नेहा मार्ट के पास थाना हथगाम हैं जिनकी पुलिस पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने चार मोबाइल, दो मोटर साइकिल व पांच हजार रुपये बरामद किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - एक चाबी से समलैंगिक अभिषेक का राज खुल गया, जिसने परिवार के 4 लोगों की हत्या की

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1