डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड बांदा के अध्यक्ष, निर्विरोध पंकज अग्रवाल बने

बांदा डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड बांदा के अध्यक्ष पद पर चित्रकूट के पंकज अग्रवाल सहित विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों को निर्विरोध...

डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड बांदा के अध्यक्ष, निर्विरोध पंकज अग्रवाल बने

विभिन्न संस्थाओं के इन प्रतिनिधियों का भी निर्विरोध चयन

बांदा डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड बांदा के अध्यक्ष पद पर चित्रकूट के पंकज अग्रवाल सहित विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों को निर्विरोध चुन लिया गया है। शुक्रवार को बांदा डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक के प्रस्तावित चुनाव में अध्यक्ष पद सहित विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों का निर्वाचन निर्विरोध रूप से संपन्न होने पर भाजपा पदाधिकारियों ने खुशी जताते हुए निर्वाचित सभी प्रतिनिधियों को माला पहनाकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया। 

यह भी पढ़ें -बांदा: चोर बताकर महिला के आशिक को पीट पीट कर मार डाला

अध्यक्ष पद में पार्टी द्वारा चयनित पंकज अग्रवाल के एक मात्र आवेदन प्रस्तुत किए जाने पर उन्हें निर्विरोध रूप से निर्वाचित घोषित किया गया। इसी तरह अन्य प्रतिनिधियों पर भी एक एक आवेदन होने के कारण सभी प्रतिनिधि निर्विरोध निर्वाचित किए गए। जिनमें पीसीएफ लखनऊ के लिए चंद्रप्रकाश खरे, यूपीसीबी के लिए दुर्गेश कुमार तथा अशोक जाटव, तिलहन विकास संघ लखनऊ के लिए दिनेश पटेल, वित्तीय निगम कानपुर के लिए ओमप्रकाश कुशवाहा, सीसीयू के लिए अजय प्रताप सिंह, वेयर हाउस लखनऊ के लिए राजेश सिंह तथा डीसीबी बांदा के लिए मधुरेंद्र प्रताप सिंह निर्विरोध से प्रतिनिधि चुने गए। 

यह भी पढ़ें -हाथों में डण्डा थाम कर दूसरे दिन भी, सत्याग्रह पर डटी रही गांव की ये महिलाएं

 इस अवसर पर भाजपा की तरफ से चुनाव प्रभारी, प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा का कमलावती सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह, पूर्व सांसद भैरव प्रसाद मिश्रा तथा रमेश चंद्र द्विवेदी, पूर्व राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, निवर्तमान चेयरमैन डिस्ट्रिक्ट कोआपरेटिव बैंक बद्री प्रसाद त्रिपाठी राशि परिषद सदस्य संतोष गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष चित्रकूट हरिओम करवरिया, सुरेश अनुरागी, पूर्व चेयरमैन कॉपरेटिव बैंक सुशील द्विवेदी , लवकुश चतुर्वेदी सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें-छतरपुर की डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने दिया इस्तीफा,इतनी सी वजह से छोड़ दी नौकरी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0