इंटरनेट के जरिये दोस्ती कर पोर्ट ब्लेयर की युवती को बनाया हवश का शिकार

छतरपुर जिले के घुवारा पुलिस चौकी क्षेत्र में पदस्थ पशु चिकित्सक बृजेश कोरकू पर पोर्ट ब्लेयर की युवती ने गंभीर आरोप...

इंटरनेट के जरिये दोस्ती कर पोर्ट ब्लेयर की युवती को बनाया हवश का शिकार

छतरपुर जिले के घुवारा पुलिस चौकी क्षेत्र में पदस्थ पशु चिकित्सक बृजेश कोरकू पर पोर्ट ब्लेयर की युवती ने गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने कहा कि पशु चिकित्सक से उसकी इंटरनेट मीडिया पर वर्ष 2019 में दोस्ती हुई थी। इस दोरान दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। युवती का कहना है कि उसे पशु चिकित्सक ने फोन कर घुवारा बुलाया। 

यह भी पढ़ें - आप पूरी ताकत के साथ लड़ेगी नगर निकाय के चुनाव, तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

वह घुवार आई तो पांच जुलाई 2022 को नशीला पदार्थ देकर आरोपित ने दुष्कर्म किया। होश आने पर अपने साथ हुए दुराचार की रिपोर्ट करने घुवारा पुलिस चौकी गई। पुलिस ने 15 दिन चक्कर लगवाने के बाद केस दर्ज किया, लेकिन दुष्कर्म की धारा नहीं लगाई। इससे आरोपित को जमानत छूट गया। अब आरोपी केस वापस लेने के लिए धमकी दे रहा है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट का रानीपुर टाइगर रिजर्व भारत का 53वां बाघ रिजर्व बनाः केंद्रीय पर्यावरण मंत्री

युवती ने बताया है कि घुवारा पुलिस चौकी ने शिकायत करने के बावजूद आरोपित पशु चिकित्सक डा. कोरकू पर सही धाराओं में केस दर्ज नहीं किया। इससे उसे जमानत का लाभ मिला। युवती का कहना है कि जब वह पिछले दिनों डा. कोरकू की शिकायत करने छतरपुर में उनके उप संचालक कार्यालय आई तो वापस लौटते में बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने धमकाया था। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूटः राम वनगमन मार्ग को एक्सप्रेसवे से जोड़ने का प्रस्ताव

इसकी शहर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवती का कहना है कि उसे इंसाफ नहीं मिल रहा है। वह इसके लिए पुलिस महानिदेशक, वरिष्ठ अधिकारियों और छतरपुर एसपी से शिकायत कर चुकी है, लेकिन इसके बावजूद न्याय नहीं मिल पा रहा है। युवती का कहना है कि विभागीय अधिकारी भी आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0