बांदा : टॉफी देने के बहाने युवक ने 4 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, युवक गिरफ्तार

जनपद बांदा में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को देर शाम एक युवक टॉफी देने के..

बांदा : टॉफी देने के बहाने युवक ने 4 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, युवक गिरफ्तार
फाइल फोटो

जनपद बांदा में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को देर शाम एक युवक टॉफी देने के बहाने 4 साल की मासूम लड़की को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित लड़की ने घर पहुंच कर घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। आनन-फानन में पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पहली बारिश भी नही झेल पाया, गुणवत्ता पर उठे सवाल

इस घटना से आसपास के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।  घटना नरैनी क्षेत्र के कस्बे में स्थित एक मोहल्ले की है। इसी मोहल्ले में रहने वाला 22 वर्षीय युवक फरीदा पुत्र इस्लाम अपने पड़ोस में रहने वाली एक 4 साल की बच्ची को, टाफी देने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने कमरे पर ले गया। उसके बाद उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। उसके चंगुल से मुक्त होने के बाद मासूम बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी माता पिता को दी। उधर इस घटना को अंजाम देने वाला युवक मौके से फरार हो गया।

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम नरैनी कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। यह जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया और उसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि एक गंभीर प्रकरण है । इस मामले में पुलिस तेज गति से काम करेगी और जितनी जल्दी हो सकेगा आरोपी को सजा दिलाने का काम करेगी ताकि फिर कोई व्यक्ति इस तरह की घटना को अंजाम देने का साहस न कर सके।

यह भी पढ़ें - अमौसी एयरपोर्ट पर यात्री के पास से 10 एयरगन और आर्म्स एसेसरीज हुई बरामद

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में आई दरारों की तरह भाजपा का कारवां ठहरा - अखिलेश यादव

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
2
sad
5
wow
2