अवैध संबंध के शक में युवक ने पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

लार थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक युवक ने पत्नी का किसी गैर मर्द से अवैध संबंध होने के शक पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद..

अवैध संबंध के शक में युवक ने पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट
फाइल फोटो

देवरिया,

लार थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक युवक ने पत्नी का किसी गैर मर्द से अवैध संबंध होने के शक पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद भाग रहे आरोपित पति को पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ लिया।

जमसड़ा गांव में रहने वाले दिलीप प्रसाद की शादी 14 नवम्बर 2019 को जिला मुख्यालय में आयेजित मुख्यमंत्री विवाह कार्यक्रम में पकड़ी टोला के रहने वाले कंचन प्रसाद की बेटी सुनीता (26) से हुई थी। शादी के बाद दिलीप रोजगार की तलाश में दिल्ली चला गया। बीच-बीच में जब वह घर आता था तो पत्नी की हरकतों को देखकर उसे शक हो गया कि उसका किसी गैर मर्द से अवैध संबंध है। इसके बाद अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता था।

यह भी पढ़ें -   बांदा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

कुछ दिन पहले ही दिलीप दिल्ली से घर आया था और शुक्रवार को एक बार फिर इसी बात को लेकर उसका सुनीता से झगड़ा हो गया। गुस्सा में आकर दिलीप ने सुनीता को पीट दिया। बेहोशी के हालत में महिला को छोड़ वह दिल्ली जाने के लिए लार रोड रेलवे स्टेशन पहुंच गया। वहीं, इस बात की जानकारी पड़ोसियों ने मायके पक्ष से पिता को दे दी।

पिता कंचन प्रसाद अन्य परिवार के साथ मौके पर पहुंचे और बेटी को स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों की सूचना पर लार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मायके पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित दिलीप को लार रोड रेलवे स्टेशन से दबोच लिया। थाना प्रभारी का कहना है कि मायके पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें -  बांदा : नकली नोटों के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार, नोट बनाने के उपकरण बरामद

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1