बांदा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

जनपद के एक गांव में पांच लड़कों ने मिलकर एक 12 वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस..

बांदा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, तीन गिरफ्तार
फाइल फोटो

जनपद के एक गांव में पांच लड़कों ने मिलकर एक 12 वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए पांच में से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना 14 अगस्त 2021 की है। लेकिन पीड़िता के परिजनों द्वारा 14 अगस्त लेकर कल तक किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई।

यह भी पढ़ें -  बांदा : नकली नोटों के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार, नोट बनाने के उपकरण बरामद

शुक्रवार को पीड़िता की मां ने तिंदवारी थाने में सूचना देकर बताया कि उसकी 12 वर्षीय पुत्री 14 अगस्त को शौच के लिए गांव के बाहर खेतों में गई थी। तभी गांव के ही पांच लड़कों ने उसे पकड़ लिया और उसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने सक्रियता से कार्रवाई करते हुए आरोपितों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया और जैसे ही यह मामला मेरे संज्ञान में आया मैंने तत्काल ही आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। इस पर अमल करते हुए प्रभारी निरीक्षक ने दबिश देकर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया और इनसे पूछताछ की गई जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने घटना को अंजाम दिया है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : कोरोना और मंहगाई की मार का असर राखियों मे महिलाएं खरीद रहीं हैं सस्ती राखियां

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1