घर की ओर जा रही किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

अपने घर की ओर जा रही किशोरी को पड़ोसी युवक ने अपने घर की ओर खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को...

 घर की ओर जा रही किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

 बांदा, अपने घर की ओर जा रही किशोरी को पड़ोसी युवक ने अपने घर की ओर खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। सवेरे किशोरी युवक के घर से बरामद की गई। इस मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता का मेडिकल कराया है। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है।

यह भी पढ़े-शव यात्रा की सूचना दो, 1000 लो! इस तरह की पेशकश कर रहे हैं प्रत्याशी

बुधवार की शाम शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी अपने घर की तरफ जा रही थी। तभी पड़ोसी युवक ने उसे अपने घर में खींच लिया और उसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इधर जब किशोरी घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी इधर-उधर तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला। गुरुवार को सवेरे किशोरी को युवक के घर से बरामद किया गया। इस मामले में पिता ने युवक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ेबांदाः उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बनाने आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

 इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर गवेद्र पाल गौतम ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया है कि पड़ोसी युवक ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जांच के दौरान पाया गया कि पीड़िता और आरोपी के घर के बीच की दूरी मात्र 50 गज है। किशोरी और युवक के बीच प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। किशोरी को पड़ोसी विशाल राजपूत के घर से बरामद किया गया है।

यह भी पढ़े- एक ऐसा सभासद प्रत्याशी, चार बार रिकॉर्ड मतों से जीता, पांचवी बार फिर चुनाव मैदान में

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0