ट्रैक सूट पहने हुए मुख्तार अंसारी मुस्कुराते हुए नजर आया, CBI की स्पेशल कोर्ट में पेशी

माफिया मुख्तार अंसारी को सोमवार को लखनऊ की सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में...

ट्रैक सूट पहने हुए मुख्तार अंसारी मुस्कुराते हुए नजर आया, CBI की स्पेशल कोर्ट में पेशी

 माफिया मुख्तार अंसारी को सोमवार को लखनऊ की सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई के लिए उसको बांदा जेल से लखनऊ लाया गया। कोर्ट ने 19 अप्रैल को मामले में अगली तारीख दे दी है। इसके बाद मुख्तार को वापस बांदा जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े- दिल्ली प्रयागराज वाया बांदा के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस चलाने की कवायद शुरू

लखनऊ की अदालत में मनी लॉन्ड्रिंग केस में मुख्तार की पेशी हुई। 19 अप्रैल को मुख्तार से जुड़े मामले की सुनवाई फिर से होगी। अदालत में कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी को पेश किया गया। बाहुबली मुख्तार लखनऊ कोर्ट में मुस्कुराते हुए नजर आया। ट्रैक सूट पहने हुए मुख्तार सुरक्षा घेरे में नजर आया।

यह भी पढ़ेकलयुग का श्रवण कुमार, इस अंदाज से करवा रहा है मां को तीर्थ यात्रा

मुख्तार अंसारी के खिलाफ मार्च 2021 में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कराया था, जिसके बाद नवंबर 2021 में बांदा जेल जाकर ईडी के अफसरों ने पूछताछ करने के बाद बयान भी दर्ज किया था। इस मामले में ईडी की टीम मुख्तार के परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ कर चुकी है। मुख्तार के दोनों बेटों के साथ ही भाई अफजाल अंसारी, सिबगतुल्लाह अंसारी और भतीजे से पूछताछ कर चुकी है।

यह भी पढ़े- 300 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा राठ-गरौठा मार्ग, कानपुर व झांसी आवागमन होगा आसान

दरअसल, इसमें मुख्तार अंसारी पत्नी अफशा अंसारी, मऊ विधायक बेटे अब्बास अंसारी और विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी के नाम रजिस्ट्री कराई गई है। इसके अलावा और दस जमीनों की रजिस्ट्री का भी जांच से खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी, साले शरजील रजा और विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। आरोपी मुख्तार की पत्नी अफशा अंसारी के खिलाफ भी लुक आउट नोटिस जारी किया गया था।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1