मोदी जी ! अटल जी ने तीन राज्य बनाए, आप बुन्देलखण्ड राज्य बनाए

नववर्ष 2022 के अवसर पर आज बुन्देलखण्ड राष्ट्र समिति के स्वयंसेवकों द्वारा कामतानाथ स्वामी की परिक्रमा जय जय कामतानाथ..

मोदी जी ! अटल जी ने तीन राज्य बनाए, आप बुन्देलखण्ड राज्य बनाए

  • पृथक बुंदेलखंड राज्य के लिए रिकार्ड 26वीं बार पी एम मोदी को खून से पत्र लिखा 

नववर्ष 2022 के अवसर पर आज बुन्देलखण्ड राष्ट्र समिति के स्वयंसेवकों द्वारा कामतानाथ स्वामी की परिक्रमा जय जय कामतानाथ जय जय बुंदेलखंड के जयकारों के साथ की गई। बुन्देलखण्ड राष्ट्र समिति के  स्वयंसेवकों ने भगवान कामतानाथ से  आशीर्वाद में बुंदेलखंड राज्य मांगा।

बुन्देलखण्ड राष्ट्र समिति के केंद्रीय अध्यक्ष प्रवीण पाण्डेय के नेतृत्व में परिक्रमा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 26वी बार खून से पत्र लिखा गया।  बुंदेलखंड राष्ट्र समिति के केंद्रीय अध्यक्ष प्रवीण पाण्डेय ने पत्र में लिखा की नव वर्ष पर  प्रधानमंत्री मोदी जी उपहार में बुंदेलखंड राज्य  देकर बुंदेली अस्मिता की रक्षा करें। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट पुलिस ने 56 लाख के गांजा समेत चार अन्तरजनपदीय तस्करों को किया गिरफ्तार

हमीरपुर के पुष्पेंद्र सैनी  ने पत्र में लिखा कि मोदी जी , बुंदेलखंड को उत्तर प्रदेश व मध्यप्रदेश के बंधन से मुक्ति कब मिलेगी  ?   मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने लिखा मोदी जी  अटल जी ने तीन राज्य बनाए, आप बुंदेलखंड राज्य बनाए। मंडल उपाध्यक्ष सूर्यभान लोधी ने लिखा  प्रधानमंत्री मोदी  जल्दी ही बुंदेलखंड की जनता को अलग राज्य का तोहफा दें ।

कपिल कुमार ने लिखा हम बुंदेलखंड के लोगों की जनभावनाओं का ख्याल रखते हुए मोदी जी  शीघ्र बुंदेलखंड राज्य स्थापित करें । शुभम सिंह ने लिखा बुंदेली संस्कृति की रक्षा के लिए मोदी जी बुंदेलखंड राज्य बनाएं । खून से पत्र लिखने वालों में मुख्य रूप से अजय गुप्ता,पारश कुमार ,दीपक गुप्ता ,आशीष ,छोटू,शक्ति सामन्त,अमित वर्मा,पोंटी ,अनुपम आदि स्वयंसेवक रहे ।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट न्यायालय के आदेश पर भाजपा नेता समेत आठ पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

यह भी पढ़ें - चित्रकूट की प्रथम ग्राम पंचायत लोरी (हनुमानगंज) जिसमें खुली बैठक कर पंचायत सदस्यों को दिया गया भत्ता

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1