मौदहा चेयरमैन रामकिशोर ने सपा छोड़ थामा भाजपा का दामन

मौदहा नगर पालिका के अध्यक्ष रामकिशोर श्रीवास मामा ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा के सामने सर्किट हाउस..

मौदहा चेयरमैन रामकिशोर ने सपा छोड़ थामा भाजपा का दामन
मौदहा चेयरमैन रामकिशोर..

मौदहा नगर पालिका के अध्यक्ष रामकिशोर श्रीवास मामा ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा के सामने सर्किट हाउस में भाजपा का दामन थामा। समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते नगर पालिका अध्यक्ष रामकिशोर समाजवादी पार्टी का बड़ा वोटबैंक माने जाते थे।

यह भी पढ़ें - अखिलेश यादव को देखने की चाह में पोल पर चढ़ा युवक, करंट लगने से गिरा

सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए रामकिशोर ने सपा पर शोषण के गम्भीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थाम रहे हैं। कहा कि वह पूरी निष्ठा के साथ पार्टी की सेवा करेंगे और पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।

कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए एक वर्ग विशेष को लेकर चेयरमैन रामकिशोर मजबूत पिलर का काम करेंगे। इस दौरान हमीरपुर जिलाध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता, महोबा जिलाध्यक्ष जितेंद्र सेंगर, राठ विधायक मनीषा अनुरागी, महोबा विधायक राकेश गोस्वामी, जिला कॉपरेटिव बैंक के अध्यक्ष चक्रपाणि व कमलेश वर्मा ठेकेदार आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : विजय रथ लेकर आए अखिलेश यादव के स्वागत में कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की

यह भी पढ़ें - अक्षय कुमार ने पूरी की रक्षाबंधन की शूटिंग, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1