मप्र विस चुनाव : प्रियंका गांधी ने कांग्रेस की ओर से जनता को दी गई गारंटी दोहराई

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को दतिया के किला चौक में विशाल चुनावी सभा...

मप्र विस चुनाव : प्रियंका गांधी ने कांग्रेस की ओर से जनता को दी गई गारंटी दोहराई

भोपाल। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को दतिया के किला चौक में विशाल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि बीते 3 साल में सिर्फ 21 लोगों को रोजगार दिया है। मध्यप्रदेश में खाद के लिए लंबी-लंबी कतारें लगी हैं। खाद की बोरियों पर मोदी जी की फोटो चिपका दी गई, जिस कारण चुनाव आयोग ने खाद के वितरण पर रोक लगा दी। इसलिए यहां के किसान परेशान हैं, उनका समय बर्बाद हो रहा है।

यह भी पढ़े : कैसे खून से लथपथ होने से बचें हमारी सड़कें

प्रियंका ने कहा कि महात्मा गांधी ग्राम स्वराज की बात किया करते थे। ग्राम स्वराज के बिना विकास संभव नहीं है। कांग्रेस की सरकार भी इसी तरह काम करती है। छत्तीसगढ़ में हजारों गोठान बनाए गए। इससे महिलाओं को रोजगार मिला। सरकार वहां जनता से गोबर खरीद रही है। हमारी जहां-जहां सरकार है, वहां हमारा प्रयास गांव की अर्थव्यवस्था को मजबूत करना है। उन्होंने सभा में कांग्रेस की ओर से जनता को दी गई गारंटी दोहराई।

यह भी पढ़े : सहारा समूह के प्रमुख सुब्रत रॉय का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर महिलाओं को हर महीने 1500 रुपये, 500 रुपये में गैस सिलेंडर, 100 यूनिट बिजली माफ, 200 यूनिट बिजली हाफ, पुरानी पेंशन लागू होगी, हर महीने 3000 रुपये बेरोजगारी भत्ता मिलेगा, किसानों का कर्ज माफ होगा। गेंहू के लिए एमएसपी की गारंटी 2600 रुपये होगी। प्रियंका ने कहा कि मेरी दादी 1977 में अपनी ही सीट हार गई थीं। वो मायूस थीं, उन्होंने कहा कि मुझसे ही कुछ गलती हुई होगी। जनता में सबसे ज्यादा विवेक है। मुझे अपनी गलती सुधारनी होगी। ये होता है नेता। आपको भी ध्यान से सोच समझकर वोट डालने होंगे।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : मप्र में भाजपा की ऐसी आंधी चली कि कांग्रेस का तंबू उखड़ गया : नरेन्द्र मोदी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0