लॉकडाउन के बाद भी खुली शराब व बीयर की दुकाने सीज

जनपद में लॉकडाउन के बावजूद अंग्रेजी देसी शराब व बीयर की दुकाने खुल रही थी जिनमें मनमाने दाम पर..

लॉकडाउन के बाद भी खुली शराब व बीयर की दुकाने सीज
बाँदा शराब की दुकाने सीज

जनपद में लॉकडाउन के बावजूद अंग्रेजी देसी शराब व बीयर की दुकाने खुल रही थी जिनमें मनमाने दाम पर शराब बेची जा रही थी। इस बात की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी द्वारा सभी दुकाने सीज करने के निर्देश दिए गए। जिस पर कार्रवाई करते हुए जिला आबकारी अधिकारी ने सभी दुकानों को सीज करा दिया।

बाँदा शराब की दुकाने सीज

लॉकडाउन के दौरान शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में शराब की दुकानें चोरी छुपे खुल रही थी। इन दुकानों के जरिए मनमाने दामों के शराब बेचकर प्रशासन को चुनौती दी जा रही थी। आबकारी विभाग जान कर अनजान बना हुआ था।

जब यह मामला जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह के संज्ञान में आया तो उन्होंने इन सभी दुकानोंं को सीज करने के निर्देश दिए ताकि शराब की कालाबाजारी न होने पाए।

यह भी पढ़ें - ग्रीष्म कालीन गहरी जुताई से बुन्देलखण्ड के कृषकों को खेती में अनेक लाभ-कुलपति

जिला अधिकारी के निर्देश पर जिला आबकारी अधिकारी सुधांशु चौधरी के नेतृत्व में शहर के कालू कुआ से शराब की दुकानों को सीज करने का काम शुरू किया गया। अधिकारियों ने  ताले के ऊपर चापड लगाकर दुकानों को सीज कर दिया।

बाँदा शराब की दुकाने सीज

इसी तरह नरैनी, बबेरू, मटौन्ध, तिन्दवारी आदि कस्बों में शराब की दुकानों को सीज करने का अभियान शुरू किया गया।लगभग चार-पांच घंटे के अभियान के दौरान ज्यादातर दुकानें सीज कर दी गई।

इसके बाद ग्रामीण क्षेत्र में भी दुकानों को सीज किया जा रहा है।जिला आबकारी अधिकारी सुधांशु चौधरी बताया कि शाम तक सभी दुकानों को सीज कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - बांदा में सैनिटाइजर व ऑक्सीमीटर का जखीरा बरामद, सत्तापक्ष बचाने में जुटा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
2
angry
0
sad
0
wow
0