Bundelkhand University में लैब असिस्टेंट ने अपनी पत्नी की हत्या की, छह लाख रुपये की सुपारी दी थी

भैंसासुर मुक्तिधाम के पीछे एक महिला को गोली मारे जाने के मामले का छतरपुर पुलिस ने बुधवार को राजफाश कर दिया है। बुंदेलखंड विवि में लैब असिस्टेंट के पद पर पदस्थ राहुल शुक्ला ने...

Bundelkhand University में लैब असिस्टेंट ने अपनी पत्नी की हत्या की, छह लाख रुपये की सुपारी दी थी

छतरपुर,

भैंसासुर मुक्तिधाम के पीछे एक महिला को गोली मारे जाने के मामले का छतरपुर पुलिस ने बुधवार को राजफाश कर दिया है। बुंदेलखंड विवि में लैब असिस्टेंट के पद पर पदस्थ राहुल शुक्ला ने अपनी पत्नी ज्योति शुक्ला को मारने के लिए खुद साजिश रची और शूटरों को छह लाख रुपये की सुपारी दी थी। इस मामले में पति सहित पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। पति अपनी पत्नी पर चरित्र संदेह करता था और उसने शूटरों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दे दिया।

यह भी पढ़ें-खजुराहो में एशिया के पहले हेलीकाप्टर पायलट प्रशिक्षण केंद्र का शुभारम्भ,छोटेे शहरों को उड़ान से जोड़ा जायेगा

घटना कुछ दिन पहले की है। भैंसासुर मुक्तिधाम के पीछे कुछ बाईक सवार व्यक्तियों ने एक महिला ज्योति को गोली मार दी थी। घायल महिला की हालत गंभीर होने से उचित उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया। महिला की हालत गंभीर होने से उसे ग्वालियर रेफर किया गया। महिला के साथ घटना में घायल 18 वर्षीय युवक, निवासी शांति नगर कालोनी छतरपुर की रिपोर्ट पर अज्ञात 4  आरोपियों  के विरुद्ध पुलिस थाना कोतवाली छतरपुर में मामला दर्ज हुआ था। वहीं मेडिकल कालेज ग्वालियर में इलाज के दौरान महिला की मृत्यु होने पर मर्ग डायरी थाना पर प्राप्त होने पर मर्ग कायम कर प्रकरण में धारा-302 भादवि का इजाफा किया गया था।

यह भी पढ़ें-छतरपुरः हत्या के बाद कुल्हाड़ी लेकर शव के पास बैठा रहा ये हत्यारा

इस मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने एक विशेष टींम बनाई। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपये की इनाम घोषणा की थी। कोतवाली पुलिस एवं साइवर टीम द्वारा वैज्ञानिक एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर अनुसंधान करते हुए मुखबिर की सूचना पर पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

यह भी पढ़ें-मणिपुर जैसी घटना को अंजाम देने वालों के हाथ काट कर, गोली मरवा देना चाहिए

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0