झाँसी: भूमि ब्लास्ट से हिला पंचवटी।

पंचवटी में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर हुआ हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों..

झाँसी: भूमि ब्लास्ट से हिला पंचवटी।

पंचवटी में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर हुआ हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को बिठाया थानेझांसी के कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचवटी में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।जिसमें आज एक पक्ष ने उक्त विवादित जमीन पर ब्लास्टिंग करवा दी। जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। बढ़ता हंगामा देख पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पार्टियों को थाने ले आई।

यह भी पढ़ें - बाँदा : किसान कल्याण मिशन से खेती व पशुपालन में किसानों की आमदनी बढेगीः आयुक्त

बताते चलें कि पंचवटी में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जिसमे एक पक्ष ने आज जमीन पर ब्लास्टिंग करवा दी।

एक पक्ष के अशोक कुशवाहा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुश्तैनी जमीन है और हम लोग उस पर खेती-बाड़ी करते हैं। खेत में फसल लग चुकी है और हम लोगों को फेंसिंग का कार्य करना है जिसके चलते इन लोगों को दूसरे पक्ष द्वारा 1 महीने से परेशान किया जा रहा है। अशोक ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोग अवैध तरीके से खेत में ब्लास्टिंग करवाते हैं जिसकी परमिशन प्रशासन की तरफ से नहीं है।

यह भी पढ़ें - बांदा में हाईस्कूल के छात्र की संदिग्ध मौत, पुलिस जुटी जांच में

उन्होंने बताया कि दूसरे पक्ष के लोग दबंग व सत्ताधारी लोग है एवं प्रतिनिधि भी हैं जो कि डरा धमका कर जमीन पर कब्जा करने की धमकी देते हैं।

क्षेत्राधिकारी नगर राजेश कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में दो पक्षों में विवाद हुआ है जिस पर दोनों पक्षों को थाने बुलाकर बात की जा रही है। और जो भी उचित कार्रवाई होगी की जाएगी।क्षेत्र अधिकारी नगर ने बताया कि ब्लास्टिंग की घटना सही पाई गई तो उस पर कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर 28 फरवरी 2022 से दौड़ने लगेंगी गाड़ियां, लीजिये पूरी जानकारी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1