झाँसी : मजदूर को यातनाएं देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

साेशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस ने शुक्रवार की देर रात मजदूर का मुंडन कराकर...

झाँसी : मजदूर को यातनाएं देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

झांसी। साेशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस ने शुक्रवार की देर रात मजदूर का मुंडन कराकर उसे गांव में घुमाने वाले तीन आरोपिताें को गिरफ्तार कर लिया है। सबसे बड़ी बात दर्ज कराई गई एफआईआर में मजदूर का मुंडन कराने का जिक्र नहीं किया गया। एफआईआर दर्ज के बाद पुलिस विवेचना को ठंडे बस्ते में डालकर आराम फरमा रही थी। जब साेशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया।

यह भी पढ़े : महोबा : मुस्लिम युवक महेश बनकर मंदिर में घुमा रहा था हिंदू युवती काे

पुलिस मीडिया सेल ने शनिवार काे यह जानकारी देते हुए बताया कि बड़ागांव के ग्राम टाकोरी हाल थाना सीपरी बाजार क्षेत्र के पाडरी निवासी बाबा कबूतरा ने 23 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि शत्रुघ्न, विजय व नकुल ने उसे मजदूरी करने से मना करने पर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी थी।

जानकारी में बताया कि सीपरी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर देर रात तीनों आरोपिताें को गिरफ्तार कर लिया है। आश्चर्य की बात यह है कि आखिर पीड़ित ने यह घटना छिपाई या उसे किसने सही घटना तहरीर में लिखने से रोका। यह भी जांच का विषय है।

एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि बाबा कबूतरा नशे का आदी है। उसका अपने ही जाति के लोगों से विवाद हुआ था जिस पर उसकी पिटाई करते हुए उसका मुंडन किया गया था। मामले में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े : पत्नी हैं सरपंच, पति निकला अवैध शराब कारोबारी, नशा विरोधी संगठन की सूचना पर एसपी का कड़ा एक्शन

गौरतलब है कि 22 अक्टूबर को जानवरों का काम करने से मना करने पर बाबा कबूतरा को कुछ लोगों द्वारा बंधक बनाकर पीटा गया था और उसका मुंडन कराकर पूरे गांव में घुमाया गया था। यही नहीं इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर दबंगों ने सोशल मीडिया पर वायरल भी किया था।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0