झाँसी : मात्र 24 घण्टे में महिला की हत्या का खुलासा

झाँसी के  पुलिस कप्तान दिनेश कुमार प्रभु के निर्देशन में अधीनस्थ कर्मचारी लगातार गुड वर्क जनता के सामने रखने का प्रयास...

झाँसी : मात्र 24 घण्टे में महिला की हत्या का खुलासा

झाँसी के  पुलिस कप्तान दिनेश कुमार प्रभु के निर्देशन में अधीनस्थ कर्मचारी लगातार गुड वर्क जनता के सामने रखने का प्रयास कर रहे हैं। कल सुबह पूजा जायसवाल नामक महिला की हत्या का सफल अनावरण झाँसी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर करके जनता को भरोसा दिलाया है कि झांसी की जनता सुरक्षित है। 

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्डवासियों के लिए खुशखबरी : प्रयागराज से अंबेडकरनगर तक चलेगी नई ट्रेन

कल सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्वाल टोली निवासी पूजा जयसवाल सुबह के समय टहलने चित्रा चौराहे से बीकेडी की ओर गई थी उसी समय अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी सूचना पर पहुंची सीपरी बाजार पुलिस ने तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मामले की सूचना दी, घटना की गंभीरता को देखते हुए आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए मामले की जांच पड़ताल कर तत्काल सीपरी बाजार थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया एवं सफल अनावरण के लिए तीन टीमों का गठन किया गया।

यह भी पढ़ें - प्रयागराज झांसी पैसेंजर स्पेशल फिर से रेलवे ट्रैक पर दौड़ने के लिए तैयार

पुलिस कप्तान के निर्देशन में लगी टीमों ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जिसमें मृत का पूजा जायसवाल के आसपास घटना करने वाले अपराधी की उपस्थिति पाई गई लेकिन तस्वीर धुंधली होने के कारण कोई खास मदद नहीं मिल सकी, मृतका के भाई ने तहरीर देते समय बताया कि उसकी बहन पूजा जायसवाल से उसके जेठ ओम प्रकाश जायसवाल से अवैध संबंध का मुझे शक है और उसी के द्वारा उसकी हत्या की गई है, मृतका के भाई की बात को गंभीरता से लेते हुए पुलिस इस एंगल में जुट गई, तत्काल ओम प्रकाश जायसवाल को हिरासत में लिया गया थाने ले जाकर सघन पूछताछ में उसने पिस्तौल से गोली मारकर पूजा जायसवाल की हत्या की बात को स्वीकार कर लिया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0