पति ने शराब के नशे में इस वजह से, पत्नी की गर्दन कुल्हाड़ी से काट डाली

झांसी में गुरुवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पति ने शराब के नशे में पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से तबाड़तोड़ वार करके उसे...

पति ने शराब के नशे में इस वजह से, पत्नी की गर्दन कुल्हाड़ी से काट डाली

झांसी में गुरुवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पति ने शराब के नशे में पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से तबाड़तोड़ वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस घटना से मोहल्लें में हडकम्प मच गया।

यह भी पढ़ें -देश में हुआ पहला नदी पुत्र सम्मान समारोह, 100 लोगों को मिला सम्मान

शहर के सीपरी बाजार के न्यू प्रेमगंज निवासी सचिन माटे (37) की नौ साल पहले सदर बाजार निवासी नीतू माटे (35) से शादी हुई थी। परिवार में दो लड़के एवं एक लड़की है। सचिन कोई काम नहीं करता, जबकि नीतू छोटा-मोटा घरेलू काम करके किसी तरह परिवार चलाती थी। सचिन शराब पीने का आदी है। नशे में अक्सर नीतू संग मारपीट करता था। दो दिन पहले भी मारपीट से नाराज नीतू मायके चली गई थी। बुधवार को सचिन ने फोन करके नीतू को वापस घर बुलाया। आधी रात को सचिन शराब पीकर घर लौटा। खाना खाने के दौरान दोनों में फिर झगड़ा होने लगा। इसी दौरान सचिन ने आकर पास में रखी कुल्हाड़ी से नीतू की गर्दन पर दनादन कई वार कर दिए। नीतू अधमरी होकर खून से लथपथ हो गई। वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद सचिन वहां से भाग निकला। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें -बांदाःचाचा गया परदेश, भतीजें ने चाची के साथ किया ये गंदा काम

इस बारे में एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपी को पुलिस ने देर-रात पकड़ लिया। थाने लाकर उससे पूछताछ की जा रही है। पति को पत्नी के पड़ोस में रहने वाले युवक से संबंध होने पर शक था। इस वजह से वह झगड़ा करता था।
यह भी पढ़ें -ग्लोबल समिट का प्रस्तावित, बायो सीएनजी और फर्टिलाइजर प्लांट का हुआ भूमि पूजन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0