अराजक तत्वों द्वारा माता दुर्गा की प्रतिमा खंडित करने से हिंदू संगठन भडके

हमेशा से ही हिंदू-मुस्लिम एकता की प्रतीक माने जाने वाली वीरांगना महारानी लक्ष्मी बाई की नगरी झांसी में झांसी में कुछ...

अराजक तत्वों द्वारा माता दुर्गा की प्रतिमा खंडित करने से हिंदू संगठन भडके

झांसी

हमेशा से ही हिंदू-मुस्लिम एकता की प्रतीक माने जाने वाली वीरांगना महारानी लक्ष्मी बाई की नगरी झांसी में झांसी में कुछ अराजत तत्वों ने माता दुर्गा की प्रतिमा खंडित कर दी। जिसके कारण हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें - लिव इन रिलेशन व लव जिहाद के खिलाफ चित्रकूट के साधू संत भरेंगे हुंकार

नवाबाद थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर 9 रेलवे क्रॉसिंग के पास बने प्राचीन मंदिर में स्थापित दुर्गा मां की प्रतिमा को मंगलवार की रात कुछ अराजक तत्वों ने खंडित कर शहर का अमन चैन का माहौल खराब करने का प्रयास किया गया। जिसके चलते हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में रोष है। उन्होंने जमकर विरोध प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल पहुंचा और मामले की जांच शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें - यूपी नगर निकाय चुनाव की तारीखों का इंतजार खत्म होने वाला है, कभी भी ऐलान

इस बारे में जानकारी देते हुए विहिप पदाधिकारी विनोद अवस्थी ने बताया कि झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर 9 रेलवे क्रॉसिंग के पास बने प्राचीन मंदिर में स्थापित दुर्गा मां की प्रतिमा को मंगलवार रात किसी अराजक तत्वों ने खंडित कर दिया था। जब सुबह लोग मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे तो वहां का नजारा देख भड़क गए।

यह भी पढ़ें - डीएम व एसपी अचानक पहुंचे जेल, सभी बैरकों को खंगाला

घटना की सूचना पर कई हिंदू संगठन के नेता सहित दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। फौरन इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने का प्रयास किया। साथ ही जल्द से जल्द दोषियों पर कार्रवाई और नई प्रतिमा स्थापित कराने का आश्वासन दिया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0