हिंदू रक्षा समिति ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर निकाला जुलूस

हिंदू रक्षा समिति के बैनर तले गुरुवार को सैकड़ों की संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ...

हिंदू रक्षा समिति ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर निकाला जुलूस

जालौन। हिंदू रक्षा समिति के बैनर तले गुरुवार को सैकड़ों की संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हो रहे अत्याचारों को लेकर मौन जुलूस निकाला। समिति ने इस संबंध में प्रधानमंत्री संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपते हुए उनकी सुरक्षा और संरक्षण की मांग की।

बता दें कि बांग्लादेश में शेख हसीना सरकार गिरने के बाद वहां से सोशल मीडिया के जरिए तमाम वीडियो जारी हुए हैं। जिसमें देखा जा रहा है कि वहां पर रह रहे हिंदुओं के ऊपर लगातार अत्याचार कर उन्हें मानसिक और आर्थिक रूप से परेशान किया जा रहा है। वहां पर मंदिरों को तोड़ा जा रहा है। वहां रह रहे हिंदू और अन्य अल्पसंख्यक काफी पीड़ित है। उन्हें लगातार टारगेट किया जा रहा है। इसी को लेकर हिंदू रक्षा समिति के जिला अध्यक्ष आचार्य तेजस के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज माैन जुलूस निकाला। जुलूस शहर के शहीद भगत सिंह चौराहा, अंबेडकर चौराहा, जिला परिषद होते हुए कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचा, जहां पर प्रधानमंत्री संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी राजेश पांडे को सौंपा गया। ज्ञापन के माध्यम से कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेश में रह रहे हिंदुओं की सुरक्षा और संरक्षण की मांग की है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0