आगरा से हाईजैक बस झांसी पहुंची, यात्रियों के साथ क्या हुआ, देखिये ये स्पेशल रिपोर्ट

गुरुग्राम से चलकर आगरा के रास्ते पन्ना की तरफ जा रही एक प्राइवेट बस मंगलवार की रात अचानक लापता हो गई देखते ही देखते बदमाशों द्वारा बस को हाईजैक करने की खबर वायरल हो गई जिससे आगरा से लेकर राजधानी तक हड़कंप मच गया..

आगरा से हाईजैक बस झांसी पहुंची, यात्रियों के साथ क्या हुआ, देखिये ये स्पेशल रिपोर्ट

गुरुग्राम से चलकर आगरा के रास्ते पन्ना की तरफ जा रही एक प्राइवेट बस मंगलवार की रात अचानक लापता हो गई देखते ही देखते बदमाशों द्वारा बस को हाईजैक करने की खबर वायरल हो गई जिससे आगरा से लेकर राजधानी तक हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री ने खुद इस मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए। बाद में यह बस झांसी में मिली और जब यह पता चला कि बस में सवार 34 यात्री सुरक्षित हैं तो सभी ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट का फैसला- सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई करेगी

आज सवेरे जब एक प्राइवेट बस को बदमाशों द्वारा हाईजैक करने की खबरें प्रकाश में आई तो सनसनी फैल गई, कुछ ही देर में यह जानकारी भी मिली की बस को फाइनेंस कंपनी ने अपने कब्जे में ले लिया है लेकिन यात्री और बस न मिलने से कई घंटे तक उहापोह की स्थिति रही। आखिर कुछ घंटे बाद जैसे ही बस झांसी जनपद में पहुंची तो झांसी में भारी पुलिस बल ने बस को घेर लिया और फिर जो बस को हाईजैक करने की खबर सामने तो किसी नाटक से कम नहीं थी।

मामला काफी गंभीर था इस बात को ध्यान रखते हुए झाँसी आईजी सुभाष बघेल, डीएम आंद्रा वामसी, एसएसपी दिनेश कुमार पी, एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव, सिटी मजिस्ट्रेट सलिल कुमार पटेल, सीओ सिटी संग्राम सिंह समेत पूरा महकमा बस स्टैंड पहुंचा, यहां जाकर जानकारी जुटाई गई।

क्या है पूरा मामला

जानकारी यह मिली कि आगरा से हाईजैक की गई कल्पना ट्रेवल्स की बस को आगरा में ही खाली करा दिया गया था, उसके सभी 34 यात्रियों को किराया देकर झांसी के लिए रवाना कर दिया गया था। बुधवार की सुबह दूसरी बस झांसी पहुंची यात्रियों को उतारा और मऊरानीपुर के रास्ते मध्य प्रदेश को रवाना हो गई। 34 यात्रियों में से किसी का भी ताल्लुक झांसी से सामने नहीं आया है, यह सारी कहानी उस व्यक्ति ने बयान की जो 34 यात्रियों में से बस में सफर कर रहा था और छतरपुर अपने घर पहुंच गया था।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड के 525 छात्रों ने दी कृषि विश्वविद्यालय में प्रवेश परीक्षा

आगरा से लापता बस के बारे में बताया गया कि श्रीराम फाइनेंस की आठ किस्त बाकी थी, जिसके बाद फाइनेंस वालों ने ड्राइवर और कंडक्टर को काबू में करके बस अपने कब्जे में ले ली है और टूंडला के रास्ते आगे चले गए हैं, लेकिन इन सारी बातों पर विराम लगाते हुए झांसी से कल्पना ट्रैवल्स के मालिक के रिश्तेदार गगन सामने आए। उन्होंने बताया कि फाइनेंस जैसी कोई बात नहीं थी सारी किस्त चुकता है। घर में एक गमी हो गई है, जिसके बाद से लगातार गुमराह किया जा रहा है और बस पारिवारिक झगड़े की भेंट चढ़ गई है उन्होंने भी झांसी आकर बस की जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0