इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी भीषण आग,लाखों का सामान खाक

सोमवार को शाम के समय सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रामा बुक डिपो चौराहे पर उस समय हड़कंप मच गया जब...

इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी भीषण आग,लाखों का सामान खाक

झांसी,

पड़ोस की दुकानें व मकान भी आये आग की चपेट में

सोमवार को शाम के समय सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के रामा बुक डिपो चौराहे पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की दुकान से अचानक भयंकर धुआं निकलने लगा। देखते ही देखते धुआं भयंकर आग की लपटों में तब्दील हो गया और उसके बगल में बनी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़ें -गुरु पूर्णिमा के अवसर पर, झांसी से इस रूट पर चलाई गई स्पेशल ट्रेन

सूचना पर जब तक दमकल व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तब तक दोनों दुकानें जलकर राख हो चुकी थीं। सूत्रों की मानें तो दुकानों में लगे जनरेटरों में भी आग लगने से विस्फोट हुआ। समाचार लिखे जाने तक पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम आग बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत करने में जुटी हुई थी।



मिशन कंपाउंड निवासी ऐरन परिवार की सीपरी बाजार रामा बुक डिपो चौराहे पर बी आर ट्रेड्स के नाम से इलेक्ट्रॉनिक और मोबाइल शॉप की दुकान है। सोमवार की दोपहर बाद अचानक शॉर्ट सर्किट होने से दुकान में भयंकर आग लग गई। जब तक कोई कुछ समझ पाता, आग इतनी तेजी से फैल गई कि पड़ोस की एक और दुकान व मकान को भी अपने आगोश में ले लिया।

आग का रौद्र रूप देख आस-पास के दुकानदारों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलते ही सीपरी बाजार पुलिस व फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का कार्य शुरू कर दिया। इस घटना में लाखों की कीमत का नुकसान होने का अनुमान है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि आगजनी के दौरान कुछ लोग आहत भी हुए हैं।

यह भी पढ़ें -एक रोड को लेकर सांसद बी डी शर्मा व विधायक नातीराजा के बीच ठनी, मामला विधानसभा पहुंचा

हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हो सकी। फिलहाल दुकानों के बाहर लगे जनरेटर एक के बाद एक धमाके के साथ जल गए। इसकी आवाज से लोग दहशत में आ गए। पुलिस व फायर बिग्रेड की टीमें आग बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही हैं।

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0