फतेहपुर : पिता ने विवाहित पुत्री को लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली, मौत

थरियांव थाना क्षेत्र में शनिवार को एक पिता ने अपनी एप्लीकेशनेंसी चेल से विवाहिता पुत्री को गोली मारकर..

फतेहपुर : पिता ने विवाहित पुत्री को लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली, मौत

थरियांव थाना क्षेत्र में शनिवार को एक पिता ने अपनी एप्लीकेशनेंसी चेल से विवाहिता पुत्री को गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित पिता ने हत्या के बाद खुद को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया है। क्षेत्राधिकारी थरियांव ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - यूपी में आ रहा है नया किरायेदारी कानून, मकान मालिक और किरायेदार का होगा ये बड़ा फायदा

थरियांव थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर मजरे सनगांव में निवासी चन्द्रमोहन यादव ने अपनी पुत्री स्वाति देवी (20) की शादी पिछले वर्ष 29 जनवरी 2020 को चकरपुर मंडी के पीछे थाना सचेंडी कानपुर नगर किया था। दो दिन पूर्व देवर स्वाती को गांव छोड़ गया था। शनिवार को चन्द्रमोहन ने आवेदन पत्र बंदूकें से कनपटी में सटाकर बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी और थाने में खुद को सरेंडर कर दिया।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : गड्ढा मुक्त सड़क के सरकारी दावे की पोल खोल रहे संपर्क मार्ग

सीओ थरियांव अनिल कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म स्वीकार कर बताया कि बेटी का चाल-चलन नहीं था। कई बार उसे उसकी हरकतों को लेकर निर्दिष्ट किया गया, लेकिन वह नहीं मानी थी।

इसी बात से आजिज होकर आज उसने और अपने भाई नरसिंह के साथ मिलकर गोली मारकर बेटी की हत्या की है। मृतका की मां सुनीता देवी, भाई सौरभ यादव व शुभम यादव मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपित का उसके भाई नरसिंह से पुरानी रंजिश के चलते तीन महीने से गांव में नहीं रह रहा था। वर्तमान में मृतका के पिता को गिरफ्तार कर फरार आरोपित को गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। घर से दो पत्तों व खोखा बरामद किया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में इन तीन मार्गों की अब बदलेगी तस्वीर, 180.72 लाख की धनराशि अवमुक्त

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0