राजद्रोह के आरोपियों से मिलने से रोका तो पूर्व सांसद श्यामा चरण की जेल प्रशासन से हुई नोकझोंक

चित्रकूट जिला कारागार में राजद्रोह के मामले जेल बंद सपा जिलाध्यक्ष समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जेल मिलने पहुचे उद्योगपति..

राजद्रोह के आरोपियों से मिलने से रोका तो पूर्व सांसद श्यामा चरण की जेल प्रशासन से हुई नोकझोंक

चित्रकूट जिला कारागार में राजद्रोह के मामले जेल बंद सपा जिलाध्यक्ष समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जेल मिलने पहुचे उद्योगपति व पूर्व सांसद श्यामा चरण गुप्ता को जेल प्रशासन ने कैदियों से मिलने से रोका इस पर पूर्व सांसद की जेल प्रशासन से नोकझोंक हुई । 

आपको बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाने के मामले दो दिन पहले कर्वी कोतवाली में सपा जिलाध्यक्ष समेत दो दर्जन कार्यकर्ताओं के ऊपर मुकदमा दर्ज कर एक दर्जन कार्यकर्ताओं को जेल भेजा गया है। उन्ही कार्यकर्ताओं से आज पूर्व सांसद मिलने पहुचे थे।

यह भी पढ़ें - UP डिफेन्स कॉरिडोर : 15 निजी कम्पनियों ने किया 946.5 करोड़ का निवेश

तभी जेल प्रशासन ने कोविड19 का हवाला देते हुए जेल में बंद कार्यकर्ताओं से मिलवाने से मना कर दिया। तभी पूर्व सांसद की जेल प्रशासन से नोकझोंक हो गई।

chitrakoot jail, जिला कारागार चित्रकूट

नोकझोंक होने के बाद जेल प्रशासन ने जेल में बंद सपा कार्यकर्ताओं की फोन पर पूर्व सांसद की बात कराई फोन पर बात करते हुए कार्यकर्ताओं से पूर्व सांसद श्यामा चरण गुप्ता ने कहा आपकी जमानत याचिका के लिए मुझे सुप्रीम कोर्ट तक जाना पड़ेगा तो मैं जाऊँगा, इतने छोटे से अपराध को इतना बड़ा क्यों बना दिया। मुझे तो संदेश है की जिला पंचायत के चुनाव आ रहे है सपा को न जीतने की साजिश रची जा रही पता नही किसका हाथ है।

यह भी पढ़ें -  अभिषेक बच्चन स्टार्र 'द बिग बुल' का दमदार ट्रेलर हुआ लांच, ट्रेलर आते ही लोगो ने दिया कुछ ऐसा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
1
angry
0
sad
0
wow
2