मेट्रो में सफर के दौरान भीड़ में युवती के प्राइवेट पार्ट में हाथ लगाने लगा मनचला, फिर..

मेट्रो में सफर के दौरान मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। ऐसा ही वाकया सामने आया है। जिसमें मेट्रो में भीड़ का फायदा उठाकर एक..

मेट्रो में सफर के दौरान भीड़ में युवती के प्राइवेट पार्ट में हाथ लगाने लगा मनचला, फिर..
फाइल फोटो

नई दिल्ली, 

मेट्रो में सफर के दौरान मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। ऐसा ही वाकया सामने आया है। जिसमें मेट्रो में भीड़ का फायदा उठाकर एक युवती के साथ छेड़खानी की, जिसके बाद मेट्रो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। 39 वर्षीय आरोपी संजीव कुमार कृष्णा नगर का रहने वाला है।  डीसीपी जितेंद्र मणि ने बताया कि 21 अप्रैल को युवती ने यमुना डिपो स्थित मेट्रो पुलिस स्टेशन में पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें - बांदा : अवैध संबंधों से आजिज आकर महिला ने बेटे व नौकर के साथ मिल की पति की हत्या

युवती के अनुसार वह कड़कड़डूमा से ब्लूलाइन की मेट्रो में सवार हुई थी। वहां तब काफी भीड़ थी। तभी कोच में उसके पास खड़ा युवक उसके बेहद करीब आ गया और उसके साथ छेड़खानी करते हुए उसे गलत तरीके से छूने लगा। युवती के आपत्ति जताने पर उसकी बात को अनेदखा करते हुए छेड़खानी जारी रखी और युवती के प्राइवेट पार्ट फिर से छूने लगा। युवती ने परेशान होकर ट्रेन को रुकवाने के बारे में भी सोचा, लेकिन कोच में लगा इमरजेंसी बटन उसकी पहुंच से दूर था।

ऐसे में परेशान होकर वह यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन पर उतर गई। लेकिन यहां भी छेड़खानी कर रहा युवक उसके साथ उतरकर उसके पीछे आ गया। वह युवती से बात करने की कोशिश करने लगा, लेकिन युवती उससे बचने की कोशिश करती रही। इस दौरान महिला यात्री ने पुलिस को कॉल कर दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। घटना के दिन कड़कड़डूमा और यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन पर और ट्रेन के कोच में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए आरोपी की पहचान की गई। इसके बाद आरोपी को प्रीत विहार मेट्रो स्टेशन से स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज इसंपेक्टर अजय कुमार की अगुवाई में टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें - बांदा : 5 माह पहले की थी कोर्ट मैरिज, भूसे के ढेर में मिली सिर कटी लाश

यह भी पढ़ें - खत्म होने वाली है इंतजार की घड़ियां, चित्रकूट एयरपोर्ट का रनवे तैयार, अब उड़ान का इंतजार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
2
wow
1