बाँदा : डॉक्टर ने दिनदहाड़े पत्नी पर तेजाब फेंक कर की हत्या की कोशिश

एक डॉक्टर ने दिनदहाड़े अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक कर जान से मारने का प्रयास किया। तेजाब से पत्नी शरीर के कई हिस्सों में झुलस गई है..

बाँदा : डॉक्टर ने दिनदहाड़े पत्नी पर तेजाब फेंक कर की हत्या की कोशिश
एक डॉक्टर ने दिनदहाड़े अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक कर जान से मारने का प्रयास किया..

एक डॉक्टर ने दिनदहाड़े अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक कर जान से मारने का प्रयास किया। तेजाब से पत्नी शरीर के कई हिस्सों में झुलस गई है। उसने पति के इस कुकृत्य की कोतवाली पुलिस में शिकायत की है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना शहर कोतवाली के समीप रामलीला मैदान के पास मंगलवार को हुई। इस बारे में पीड़िता आशा चौरसिया निवासी चौरसिया नर्सिंग होम, धुरिया भोजनालय के सामने रामलीला मैदान बांदा ने बताया कि आज मैं अपने घर के दरवाजे पर सीसी कैमरा लगवा रही थी।

यह भी पढ़ें -  देवी पंडाल में पुजारी पर हमला, फायरिंग से देवी भक्तों में भगदड़

तभी बगल के कमरे से निकलकर मेरे पति डॉ भुवनेन्द्र चौरसिया अचानक पीछे से आकर मेरे ऊपर तेजाब की बोतल से तेजाब डाल दिया ,जिससे मेरे शरीर में कई जगह लाल लाल चकत्ते पड़ गए और शरीर में जलन हो रही है।

पीड़िता के मुताबिक इसके पहले भी पति भूपेंद्र चौरसिया पुत्र मूलचंद चौरसिया मुझ पर जानलेवा हमला कर चुका है और इस बार भी उसने मुझे जान से मारने की नियत से तेजाब फेंका और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गया है।

इस घटना को मोहल्ले के कई लोगों ने देखा है और उन्होंने ही मेरे ऊपर पानी डालकर मुझे बचाया है। पीड़िता की इस तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, फिलहाल अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : प्रेम प्रसंग के चलते बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी, दोनों गिरफ्तार

यह भी पढ़ें -  बांदा में शूट हुई भोजपुरी मूवी लिट्टी चोखा, हुई रिलीज

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2