रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- धर्मांतरण कराने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह एक दिवसीय दौरे पर कानपुर आए हुए हैं। वह उन्नाव से सीधे श्यामनगर में अपने गुरु से मिलने उनके आश्रम हरिहर धाम पहुंचे..

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- धर्मांतरण कराने वालों को बख्शा नहीं जाएगा
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

  • एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे कानपुर, अपने गुरू के आश्रम में जाकर जाना हाल-चाल

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह एक दिवसीय दौरे पर कानपुर आए हुए हैं। वह उन्नाव से सीधे श्यामनगर में अपने गुरु से मिलने उनके आश्रम हरिहर धाम पहुंचे।

करीब 50 मिनट तक रक्षामंत्री आश्रम में रुकने के बाद बाहर आए और मीडिया से रूबरू हुए। धर्मांतरण के मुद्दे पर रक्षामंत्री ने खुलकर कहा कि ऐसे लोग किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। पुलिस व अन्य एजेंसियां ऐसे अराजकतत्वों को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजेगी।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड में भी पेट्रोल की कीमतें 100 के करीब

रक्षामंत्री ने कहा कि धर्मांतरण कराने वाले देश के लिए कलंक हैं। केंद्र व प्रदेश की सरकर मिलकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं। पूरे नेटवर्क पर एजेंसियां अपने स्तर पर कार्य कर रही हैं। बीते दिनों कुछ लोग गिरफ्तार भी किए गए हैं।

मोहन भागवत के बयान पर राजनाथ सिंह ने कहा कि जस्टिस और ह्यूमैनिटी ही भाजपा की राजनीति का आधार रहा है। भारत की सीमा पर पाकिस्तानी ड्रोन आने के सवाल पर उन्होंने आश्वस्त किया कि देश पूरी तरह से सुरक्षित है। भारत की सेना हर तरह की चुनौती का सामना करने में समर्थ है।

रक्षामंत्री ने पाकिस्तान द्वारा ड्रोन से एयरफोर्स बेस पर हमला करने के मामले को कायराना हरकत बताया। उन्होंने कहा कि जल्द ही हमलावरों को सबक सिखाया जाएगा। रक्षामंत्री ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के नतीजे के आधार पर 2022 में दोबारा उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया।

यह भी पढ़ें - यूपी अनलॉक : पांच जुलाई से सिनेमाहॉल, जिम और स्टेडियम खुलेंगे

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1