बांदा : चलती गाड़ी से युवक की हत्या कर सड़क में फेंकी लाश, हत्या का आरोप

शहर कोतवाली अंतर्गत बबेरू रोड स्थित ग्राम गुरेह में तेज रफ्तार से जा रहे अज्ञात वाहन द्वारा एक युवक की लाश सड़क पर फेंक दी गई..

बांदा : चलती गाड़ी से युवक की हत्या कर सड़क में फेंकी लाश, हत्या का आरोप
बाँदा पुलिस (Banda Police)

शहर कोतवाली अंतर्गत बबेरू रोड स्थित ग्राम गुरेह में तेज रफ्तार से जा रहे अज्ञात वाहन द्वारा एक युवक की लाश सड़क पर फेंक दी गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। मृतक का शव आरटीओ ऑफिस के पास पाया गया। यह जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की लेकिन घटना कैसे हुई इस बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

मौके पर मौजूद मिले रज्जन का कहना है कि मंगलवार की रात को जब मैं खेत से गांव की तरफ जा रहा था तभी बगल से एक गाड़ी निकली और कुछ खट्ट से आवाज आई तो मैंने पलट कर देखा। अंधेरे में कोई पड़ा हुआ दिखाई दिया। तभी दूसरी दिशा से एक गाड़ी आई जिसकी रोशनी से पता चला कि कोई व्यक्ति पड़ा हुआ है। इसके बाद मैंने गांव वालों और पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : धारददार हथियार से किशोरी की सिर काट कर निर्मम हत्या

वही मृतक युवक के मामा दिनेश सोनी ने बताया कि वह लोग कालिंजर के निवासी हैं और बांदा के खुटला में दुकान किये। मृतक हिमांशु 24 पुत्र राजकुमार घर से अपने दोस्तों के साथ बाजार जाने को लेकर कहकर निकला था लेकिन रात में यह सूचना मिली की उसके भांजे का शव आरटीओ ऑफिस के पास पड़ा मिला है। मृतक सोने चांदी का आभूषण बनाने का काम करता था। मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं मृतक के मामा ने एक्सीडेंट नहीं हत्या की आशंका जताई है।

मौके पर पहुंचे एसपी अभिनंदन ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर हम लोग पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार किसी वाहन की टक्कर से मौत बताई जा रही है। वही युवक की पहचान हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। इस बीच पुलिस प्रत्यक्षदर्शी और परिजनों के अलग-अलग बयानहै। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं तो पुलिस और प्रत्यक्षदर्शी एक्सीडेंट बता रहे हैं। यह तो जांच के बाद ही साबित होगी कि युवक की हत्या की गई है या फिर एक्सीडेंट हुआ है।

यह भी पढ़ें - तुलसीपीठाधीश्वर जगद्गुरु रामभद्राचार्य के उत्तराधिकारी रामचंद्र दास महाराज के विरुद्ध पास्को एक्ट का मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें - बाँदा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों द्वारा तीमारदार के साथ मारपीट

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
3
wow
2