बांदा : 3 दिन से गायब वृद्ध मजदूर की लाश बोरे में बंद तालाब में मिली

सोमवार को ट्यूबवेल में रखवाली करने गया था वृद्ध और वही से गायब हो गया। गुरुवार की शाम वृद्ध का शव मिलने से हड़कंप मच गया..

बांदा : 3 दिन से गायब वृद्ध मजदूर की लाश बोरे में बंद तालाब में मिली
बाँदा पुलिस (Banda Police)

सोमवार को ट्यूबवेल में रखवाली करने गया था वृद्ध और वही से गायब हो गया। गुरुवार की शाम वृद्ध का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने ट्यूबवेल के मालिक के भतीजे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मामला जसपुरा थाना क्षेत्र के सिकहुला गांव का है।

जसपुरा के सिकहुला गांव निवासी 67 वर्षीय मजदूर दर्शन कुशवाहा पुत्र चिंता कुशवाहा मुन्ना पाल के ट्यूबवेल की रखवाली करता था, प्रतिदिन की तरफ वह सोमवार की रात घर से खाना खा कर ट्यूबवेल में रखवाली करने गया था, अगले दिन मंगलवार को घर न आने पर परिजन खोजबीन कर रिश्तेदारियों में पता किया लेकिन कोई पता नही चला।

यह भी पढ़ें - पुलिस जरा भी लेट हो जाती, तो इस बच्चे की चढ़ा दी जाती बलि

गुरुवार को परिजन ट्यूबवेल के पास बड़े तालाब के किनारे-किनारे किसी अनहोनी की आशंका से खोज रहे थे, तभी बोरे में उतराता हुआ एक बोरा दिखाई दिया, परिजनों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने बोरे को बाहर निकलवाया परिजनों ने दर्शन कुशवाहा के रूप में पहचान की, शव में गले में कुल्हाड़ी से कटे के घाव थे। उसे लोहे के चादर से बांध कर तालाब में फेंक दिया गया था।

पुलिस ने गांव के एक युवक को हिरासत में लेकर पूंछताछ कर रही है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज लिया है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुँच कर नमूने सुरक्षित किये हैं। मृतक के नाती सत्यवीर ने बताया कि उनकी किसी से दुश्मनी नही है। लेकिन एक व्यक्ति पर शक़ है। मृतक दर्शन भूमिहीन है, मृतक का दिव्यांग इकलौता बेटा मूलचन्द्र गांव में मेहनत मजदूरी आदि करता है।

यह भी पढ़ें - बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर सुनार को दिनदहाड़े मारी गोली

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की 264 किलोमीटर रोड तैयार, सड़क पर लगने लगी लाइटें

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
1