पीसीएस परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले  तीन मेधावियों  को डीएम ने किया सम्मानित

जिला मजिस्ट्रेट श्रीमती दुर्गा शक्ति नागपाल ने पीसीएस परीक्षा में उत्तीर्ण होकर जनपद का नाम रोशन करने वाले...

पीसीएस परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले  तीन मेधावियों  को डीएम ने किया सम्मानित

बांदा जिला मजिस्ट्रेट श्रीमती दुर्गा शक्ति नागपाल ने पीसीएस परीक्षा में उत्तीर्ण होकर जनपद का नाम रोशन करने वाले तीन मेधावियों को सम्मानित किया। साथ ही मेधावियों की सफलता पर एवं अपने परिवार एवं जनपद का नाम रोशन करने पर उन्हेें एवं उनके परिवार के लोंगो को बधाई देते हुए कहा कि वह अपने कार्यक्षेत्र में निरन्तर ऐसे ही लगन से सफलताओं को अर्जित करते हुए आगे बढते रहें।

यह भी पढ़ेबांदाः 29 मार्च को यमुना नदी में डूबे किशोर की तलाश में, एसडीआरएफ टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

उन्होंने जनपद की बदौसा निवासी आकांक्षा बाजपेयी पुत्री राजकुमार बाजपेयी के सेवायोजन अधिकारी के पद पर चयन होने, वेद प्रकाश सिंह पुत्र राममिलन सिंह निवासी ग्राम डिंगवाही के कोषाधिकारी के पद पर चयन होने तथा प्रफुल्ल मिश्रा पुत्र श्रवण कुमार मिश्रा ग्राम महुटा के पूर्ति निरीक्षक पद पर चयन होने पर सम्मानित किया।

यह भी पढ़े- बांदाःकिसान की हत्या कर शव को बबूल के पेड़ पर फांसी में लटकाया

इसके पहले उत्तर प्रदेश पी सी एस परीक्षा 2022-23 में जिला श्रम व रोजगार अधिकारी की पद पर चयनित हुई बदौसा की लाडली बेटी आकांक्षा बाजपेई चयनित होने के बाद पहली बार गृह आगमन पर कस्बा वासियों ने हाथों हाथ लेते हुए फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत कर उन्हे अपनी बधाई व शुभकामनाएँ प्रदान की। इस मौके पर आकांक्षा ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता पिता व बाबा जी को देते हुए कहा कि मां बाप व परिजनों की हौसला आफजाई व मुश्किल समय में मिली प्रेरणा ने आज उन्हे इस मुकाम में खड़ा होने का अवसर दिया।

यह भी पढ़े- भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान केंद्र (इसरो ) की पहली ग्रामीण स्पेस लैब बुन्देलखण्ड के इस जिले में

What's Your Reaction?

like
2
dislike
3
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1