बांदा में फिर फूटा कोरोना बम, 40 संक्रमित मिले 

जनपद बांदा में कोरोना का कहर जारी है ,लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने से हड़कंप मचा हुआ है।आज भी बांदा शहर और ग्रामीण इलाकों में 40 नए संक्रमित मरीज मिलने से सनसनी फैल गई है...

बांदा में फिर फूटा कोरोना बम, 40 संक्रमित मिले 
Corona Update, Banda

संक्रमण धीरे-धीरे शहर के लगभग हर इलाके में फैल चुका है। सदर कोतवाली को भी चपेट में ले लिया है। आज संक्रमित मिले मरीजों में 10 महिलाएं और एक बच्ची भी शामिल है।

यह भी पढ़ें : एक बच्चे समेत बांदा में 17 और संक्रमित 

इस बारे में जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने बताया कि जिले में संक्रमित मिले सभी नए मरीजों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जा रहा है और संक्रमित पाए गए नए इलाकों में सेनिटाईजेशन का काम कराया जा रहा है। आज संक्रमित मरीजों में सबसे ज्यादा चिल्ला क्षेत्र में मरीज पाए गए हैं इनमें चिल्ला में पांच ,सादीमदनपुर और लोमर में में दो-दो मरीज शामिल है।

यह भी पढ़ें : बांदा के रहायशी इलाकों में कोरोना फैला, 12 संक्रमित

इसी तरह बबेरू में भी आधा दर्जन मरीज पाए गए हैं। इसके अलावा अतर्रा में इतने ही मरीज संक्रमित मिले हैं। वही शहर के केवटरा, छोटी बाजार, निजामी टेंट हाउस गुलर नाका कोतवाली परिसर और कोतवाली के पास मुचियाना व सुकुल कुआं में भी संक्रमित मरीज पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : बांदा में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 400 पार 

वही राजकीय मेडिकल कॉलेज कैंपस में भी एक किशोर संक्रमित मिला है जबकि कोतवाली रोड में एक बच्ची संक्रमित पाई गई है चिल्ला क्षेत्र में एक प्रधान भी पाजिटिव पाया गया है। नए मरीज मिलने से जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या 616 पहुंच गई है। इनमें से 425 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। अभी भी लगभग डेढ़ सौ मरीज सक्रिय बताए जा रहे हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
4
wow
1