पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण के लिए, क्रश्ड मटेरियल न भेजने पर कांग्रेस विधायक फंसें 

छतरपुर से कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी और उनके दो बेटों सहित छह लोगों पर धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत...

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण के लिए, क्रश्ड मटेरियल न भेजने पर कांग्रेस विधायक फंसें 

 छतरपुर से कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी और उनके दो बेटों सहित छह लोगों पर धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत और जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया है। उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्व नगर के जेवर थाने में दर्ज मुकदमे में एक कारोबारी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने विधायक और उनके साथियों को क्रश्ड मटेरियल (पत्थरों की कतरन) सप्लाई के लिए पेशगी के तौर पर 50 लाख रुपये दिए थे, लेकिन इन्होंने सप्लाई नहीं की। रुपये मांगने पर झूठे केस में फंसाने और हत्या करने की धमकी दी है।

यह भी पढ़ेआठ निकाय अध्यक्ष व 133 सदस्यों के लिए ढाई लाख से अधिक मतदाता वोट डालेंगे

बताया जाता है कि उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्व नगर के जेवर थाना क्षेत्र में मांगरोल गांव निवासी आकाश वशिष्ठ ने गौतमबुद्व नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह को शिकायत कर बताया था कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण में काम करने के लिए पीएनसी इंफ्राटेक की ओर से 19 फरवरी 2019 को एक वर्क आर्डर मिला था।

यह भी पढ़े300 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा राठ-गरौठा मार्ग, कानपुर व झांसी आवागमन होगा आसान

इसके तहत आकाश को क्रश्ड स्टोन की सप्लाई करना थी। खजुराहो मिनरल्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर विधायक आलोक चतुर्वेदी, अजय पाल सिंह परमार, यशपाल सिंह परमार, कैलाश परमार और विधायक के बेटों नीतीश चतुर्वेदी और निखिल चतुर्वेदी से जेवर टोल प्लाजा के रेस्टोरेंट में सौदा हुआ था।

यह भी पढ़े- मानिकपुर से होकर गुजरेगी लोकमान्य तिलक टर्मिनस-बनारस के बीच चलने वाली  स्पेशल ट्रेन

एडवांस बतौर 50 लाख रुपये बैंक खाते में ट्रांसफर किए गए पर फिर भी मटेरियल सप्लाई नहीं किया गया। कहा गया कि अभी पूरे क्षेत्र में इस मटेरियल की कमी है। अगले प्रोजेक्ट में सप्लाई कर देंगे। अब दूसरा प्रोजेक्ट लिया तो इसमें भी सप्लाई नहीं दी। रकम वापस मांगने पर जान से मारने व फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इस शिकायत की जांच के बाद सभी आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0