मुख्यमंत्री योगी का सख्त रूख, अपार्टमेंट रेप हत्याकांड के बदले विवेचक

कानपुर कमिश्नरेट के कल्याणपुर थाना इलाके के गुलमोहर अपार्टमेंट में हुई रेप हत्याकांड की घटना की पूरी जांच अब नये विवेचकों की टीम करेगी..

मुख्यमंत्री योगी का सख्त रूख, अपार्टमेंट रेप हत्याकांड के बदले विवेचक
कानपुर : अपार्टमेंट रेप हत्याकांड

  • अब एडीसीपी पश्चिम नवाबगंज व बिठूर थानों में तैनात दो एसआई के साथ करेंगे विवेचना

कानपुर कमिश्नरेट के कल्याणपुर थाना इलाके के गुलमोहर अपार्टमेंट में हुई रेप हत्याकांड की घटना की पूरी जांच अब नये विवेचकों की टीम करेगी। पुलिस आयुक्त ने मंगलवार को जांच कल्याणपुर थाना प्रभारी से बदलकर नई टीम को दी है। नई विवेचक टीम ही केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर अभियुक्त को जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास करेगी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

  • पुलिस आयुक्त ने नई विवेचना टीम को फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाकर अभियुक्त को जल्द सजा दिलाने की करेंगे पैरवी

कल्याणपुर में रेप हत्याकांड की घटना का बीते सोमवार को ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त असीम अरुण से इसकी पूरी जानकारी ली थी। उन्होंने इस मुकदमे को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने के निर्देश दिये थे।

कानपुर : अपार्टमेंट रेप हत्याकांड

मुख्यमंत्री के संज्ञान लेने के बाद मंगलवार को पुलिस आयुक्त ने घटना की जांच एडीसीपी पश्चिम बृजेश कुमार श्रीवास्तव को स्थानांतरित कर दी। इसके साथ ही थाना नवाबगंज के एसआई पंकज कुमार और थाना बिठूर की महिला एसआई सन्नो वर्मा को सह विवेचक बनाया है।

विवेचना बदलने का उद्देश्य जांच में गुणवत्ता लाना और वैज्ञानिक साक्ष्यों के आधार पर मुकदमे को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लेकर जाना है। ताकि अभियुक्त को जल्द से जल्द और सख्त से सख्त सजा दिलाई जा सके। विवेचकों को यही टीम फास्ट ट्रैक कोर्ट में भी मुकदमे की पैरवी करेगी।

यह भी पढ़ें - 10 साल की सौतेली बेटी से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विश्व पर्यटन दिवस पर टूरिज्म कार्निवाल का किया शुभांरभ

कानपुर : अपार्टमेंट रेप हत्याकांड

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1