एग्रो फर्टिलाइजर के सेवा केंद्र के नाम पर किसानों के साथ लाखों की ठगी

केवी एग्रो फर्टिलाइजर लखनऊ की कंपनी द्वारा अपना सेवा केंद्र खोलने और केंद्र के भवन का किराया व सैलरी देने का झांसा देकर..

एग्रो फर्टिलाइजर के सेवा केंद्र के नाम पर किसानों के साथ लाखों की ठगी
किसानों के साथ लाखों की ठगी..

केवी एग्रो फर्टिलाइजर लखनऊ की कंपनी द्वारा अपना सेवा केंद्र खोलने और केंद्र के भवन का किराया व सैलरी देने का झांसा देकर  3 किसानों से छह लाख की ठगी की गई है। पीड़ितों ने आज इस मामले की शिकायत जिलाधिकारी से करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

जनपद के गिरवां थाना अंतर्गत ग्राम मसुरी निवासी पवन कुमार साहू पुत्र रामपाल साहू ,बिसंडा रोड अतर्रा निवासी रामदीन उपाध्याय पुत्र मेवालाल ,मनोहर पुरवा तर्रा थाना बदौसा निवासी विचित्र सिंह कुशवाहा पुत्र रामेश्वर कुशवाहा ने इस संबंध में जिला अधिकारी बांदा को दिए शिकायती पत्र में बताया कि एग्रो फर्टिलाइजर रजनी ब्रांड कानपुर रोड लखनऊ ने धोखाधड़ी करके हमसे 6 लाख रुपए हड़प लिया है। 

यह भी पढ़ें - भाजपा नेता के पुत्र अमन त्रिपाठी हत्याकांड की जांच के लिए आईजी द्वारा एसआईटी का गठन

कंपनी के दो युवक हमारे पास आए थे और बताया था कि हमारी कंपनी आपके एरिया में अपना सेवा केंद्र खोल रही है जिसके लिए एक बड़ा हाल चाहिए। जिसमें माल रखा जाएगा और यह सामान आपके नाम से ही आएगा जबकि माल बेचने  के लिए कर्मचारी रखे जाएंगे। जो गांव गांव जाकर उसकी बिक्री करेंगे। इसके एवज में आपको हाल का किराया और माल की निगरानी करने के लिए अलग से सैलरी दी जाएगी। बशर्ते जो सामान आपके यहां रखा जाएगा।उसकी सिक्योरिटी आपको जमा करनी होगी।

सिक्योरिटी के रूप में दो लाख दस हजार रुपए मांगे गए थे जिसमें से हमने दो लाख रुपए जमा कर दिए हैं। बाद में उन्होंने हमारे गोदाम में सामान भी रखवा दिया है कुछ दिनों बाद इनके मोबाइल नंबर स्विच ऑफ बता रहे हैं। इनकी कंपनी की वेबसाइट अभी भी चल रही है कंपनी का जीएसटी नंबर भी है। भुक्तभोगियों ने इस मामले में ठगी करने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इनके फोटोग्राफ व मोबाइल नंबर भी मौजूद है।

यह भी पढ़ें - भाजपा नेता के नाबालिग पुत्र की हत्या के के विरोध में कैंडल मार्च निकाला

यह भी पढ़ें - नेहा कक्कड़ ने बहन सोनू कक्कड़ को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1