खाद की हो रही कालाबाजारी, तहसीलों में किसने किया प्रदर्शन

खाद की कालाबाजारी के खिलाफ आज कांग्रेसियों तहसील बार प्रदर्शन कर महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर कालाबाजारी में रोक लगाने की मांग की..

खाद की हो रही कालाबाजारी, तहसीलों में किसने किया प्रदर्शन

खाद की कालाबाजारी के खिलाफ आज कांग्रेसियों तहसील बार प्रदर्शन कर महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर कालाबाजारी में रोक लगाने की मांग की।

जनपद की बांदा तहसील में जिला अध्यक्ष राजेश दीक्षित के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन के दौरान बी लाल एवं मुमताज अली, सीमा खान महिला जिला अध्यक्ष, सैयद अल हुसैन, आकाश दीक्षित, शादाब अशोक वर्धन, साकेत मिश्रा, के पी सेन मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : असाध्य बीमारी नहीं है टीबी, जागरूकता से होगा बदलाव

इसी तरह बबेरु में गजेंद्र सिंह पटेल जिला महामंत्री के नेतृत्व में मंगल निषाद, पंकज  और निर्भय सिंह आदि ने तहसीलदार के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया तथा पैलानी में रामहित निषाद महामंत्री व रेखा वर्मा के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया।

इसी प्रकार अतर्रा तहसील में सूरज वाजपेई के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया। यहां जगदीश राजेंद्र कुशवाह, रंजीत सिंह ,रमेश साहू कैलाश इत्यादि मौजूद रहे। नरैनी में कुतैबा जमा,जिला महासचिव के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया। यहां प्रदर्शन के दौरान लक्ष्मीनारायण राजपूत   राजा व हरीकृष्ण मिश्रा ने प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें : बांदा में फिर फूटा कोरोना बम, 40 संक्रमित मिले

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0