इस वजह से किसान की लाठियां से पीट.पीट कर हत्या,दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खेत में बकरी और भैंस घुस जाने का विरोध करने पर एक किसान की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस मामले...

इस वजह से किसान की लाठियां से पीट.पीट कर हत्या,दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बांदा,

खेत में बकरी और भैंस घुस जाने का विरोध करने पर एक किसान की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल एक बाल अपचारी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। घटना बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम चौसड की है।

यह भी पढ़ें-बाँदाः मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर का कमाल, गुर्दे के कैंसर का सफल ऑपरेशन कर बचाई महिला की जान


इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि 19 जुलाई 2023 को थाना बिसंडा क्षेत्र के चौसड़ में तीन व्यक्तियों द्वारा लाठी-डंडों से पीटकर एक मानसिक रुप से कमजोर व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में थाना बिसंडा पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों की तलाश की जा रही थी। मुखबिर की सूचना पर मुख्य अभियुक्त गुड्डू खां गुरूवार  की रात्रि में चौसड़ से रामऔतार भागीरथी महाविद्यालय की ओर जाने वाली रोड़ से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में अभियुक्त गुड्डू खां द्वारा बताया गया कि बुधवार  को उसके भतीजे सनी पुत्र हबीब की भैंस व बकरी मृतक बृजमोहन के खेत में घुस गई थी जिसको लेकर बृजमोहन ने उसके भतीजे को मारा-पीटा तथा इसी कारण उसने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर 19 जुलाई  को ही रात्रि में खेत में सोते समय लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बृजमोहन की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गये।

यह भी पढ़ें-झांसी आ रही दक्षिण एक्सप्रेस में बम की सूचना से मचा हड़कंप

मुख्य अभियुक्त से पूछताछ के बाद आज आज प्रकाश में आये एक अन्य अभियुक्त अनिल कोरी को अतर्रा-ओरन मार्ग पर बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे पुलिया के नीचे से गिरफ्तार कर लिया गया तथा वहीं से घटना में शामिल एक अन्य बाल अपचारी का पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया। पुलिस अभिरक्षा में लिए गये बाल अपचारी पर नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है। दोनों अभियुक्तों तथा हिरासत में लिए गए बाल अपचारी के पास से घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल तीन बांस की लाठी को बरामद कर लिया गया है।  

यह भी पढ़ें-होटल में 14 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म,स्‍कूल से घर लौटते समय हुई घटना

बताते चले कि चौसड गांव का निवासी बृजमोहन (38) बुधवार को सवेरे अपने धान के बेड़ की रखवाली करने गया था। तभी  इसी गांव का निवासी गुड्डू खान का भतीजा सनी खान ने अपनी बकरियों को बृजमोहन के खेत में छोड़ दी। इस बात से नाराज होकर बृजमोहन ने सनी को डांट फटकार लगाई थी। इसके बाद दोनों के बीच काफी बाद विवाद हुआ था। उसी दिन रात को बृजमोहन खेत पर रखवाली के लिए गया था। रात को लगभग 11 बजे गुड्डू खान अपने तीन साथियों के साथ वहां पहुंचा और अचानक बृजमोहन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। हमलावरों ने बृजमोहन की बेरहमी से  पिटाई की। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0