बांदाः शादी में बाधक अपने पिता की हत्या की साजिश बेटी ने रची, प्रेमी संग मिलकर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

जिस पिता ने अपनी लाडली बेटी को पाल पोस कर बड़ा किया और अब उसके हाथ पीले करने के सपने देख रहा था। उसी...

बांदाः शादी में बाधक अपने पिता की हत्या की साजिश बेटी ने रची, प्रेमी संग मिलकर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

 जिस पिता ने अपनी लाडली बेटी को पाल पोस कर बड़ा किया और अब उसके हाथ पीले करने के सपने देख रहा था। उसी बेटी ने प्रेमी के संग शादी करने में बाधक बने अपने पिता को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। हत्यारों ने निर्मम पूर्वक धारदार हथियार से हत्या करने के बाद शव को खेत में छुपा दिया था। पुलिस ने शव को बरामद करने के 48 घंटे के भीतर घटना का पटाक्षेप करते हुए बेटी सहित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। घटना रविवार को बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम चंद्रावल में हुई थी।
यह भी पढ़ें- सदर विधायक का प्रयास रंग लाया,विधुत फल्ट व लो-बोल्टेज से अब मिलेगी निजात

 

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि 26 फरवरी को ग्राम चन्द्रायल में उसी गांव के मोतीलाल यादव (50) का शव बरामद हुआ था। जिसके संबंध में थाना बिसंडा पर अभियोग पंजीकृत कर छानबीन की जा रही थी । घटनास्थल पर छानबीन के दौरान मृतक के मोबाइल पर रिंग बजी थी। कुछ देर बाद मोबाइल स्विच आफ हो गया था।  सर्विलांस की मदद् से सीडीआर में ज्ञात हुआ कि मृतक की बेटी सरवन से एक नम्बर पर काफी बात होती थी, जिसको लेकर पुलिस को संदेह हुआ। मृतक की बेटी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया वह गांव के ही कमल नाम के एक युवक से प्रेम करती है। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन उसके पिता मोतीलाल को यह बात मंजूर नही थी। मोतीलाल इस बात को लेकर उसे मारता पीटता और प्रताड़ित करता था। 
यह भी पढ़ें बागेश्वर धाम जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी,दो जोड़ी ट्रेनों का स्टापेज चार माह बढा

उसने अपने पिता को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ योजना बनाई। । 24 फरवरी को जब वह पिता के साथ खेत घूमने गये थे तभी उसने इसकी सूचना अपने प्रेमी कमल को दे दी। इस दौरान उसका प्रेमी अपने साथी सूरज के साथ लाठी डंडा व कुल्हाड़ी लेकर वहां आ गये। उन सब ने पहले लाठी डंडो से मोतीलाल को पीटा और फिर सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी, और शव को वहीं छुपा दिया। मृतक का फोन बेटी सरवन ने अपने ही पास रख लिया और उसका सिमकार्ड निकाल कर तोड़कर छत पर फेंक दिया जिसकी बरामदगी कर ली गई है। तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके कब्जे से मृतक का मोबाइल फोन, आलाकत्ल व घटना के समय पहने हुए कपड़े बरामद कर लिए गये है। 

यह भी पढ़ें अब ट्रेनों के टॉयलेट में नहीं आएगी बदबू, लगेगा ये डिवाइस

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
1
angry
1
sad
4
wow
0