बांदाः नगरपालिका के पूर्व सभासद के घर पकड़ा गया लाखों का जुंआ, कई गिरफ्तार

शहर के मर्दन नाका मोहल्ले में कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को नगरपालिका के पूर्व सभासद तौफीक अंसारी के घर...

बांदाः नगरपालिका के पूर्व सभासद के घर पकड़ा गया लाखों का जुंआ, कई गिरफ्तार


शहर के मर्दन नाका मोहल्ले में कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को नगरपालिका के पूर्व सभासद तौफीक अंसारी के घर में चल रहे जुआंड़ खाने का भंडाफोड़ कर जुआ खेलते हुए आधा दर्जन से ज्यादा जुआरियों को गिरफ्तार कर लाखों रुपए फड़ से बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें - जालौन में प्रवीण तोगड़िया का विवादित बयान,मुसलामनों की आबादी पर तुरंत अंकुश लगे

बताया जा रहा है कि शहर के मर्दन नाका मोहल्ले में पूर्व सभासद द्वारा काफी दिनों से नाल बंद जमा कराया जा रहा है। इसी मोहल्ले में पुलिस चौकी भी है। पुलिस की सांठगांठ से यह जुआंड़ खाना लंबे समय से चल रहा था। आज जब कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली तो पुलिस ने पूर्व सभासद के घर को चारों तरफ से घेर कर छापामारी की। मौके पर जुआ खेलते हुए आधा दर्जन से ज्यादा अभियुक्तों को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। जुएं की फड़ से लाखों रुपए की नगद राशि भी बरामद हुई है। लेकिन पुलिस में अभी लिखा पढ़ी होने की बात कहकर बरामदगी की जानकारी नहीं दी है। 

यह भी पढ़ें -  बांदाः निर्माणाधीन मकान ध्वस्त कराने के आदेश पर प्रशासन व अधिवक्ताओं में ठनी

बताया जा रहा है कि पकड़े गए जुआरियों में मंडल के एक अधिकारी के ड्राइवर का पुत्र भी शामिल है। यह भी जानकारी मिली है कि पुलिस द्वारा छापा मारने के बाद पूर्व सभासद के घर के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। छापामार कार्रवाई के करीब 1 घंटे बाद पुलिस के बाहर न निकलने से लोग हंगामा करने लगे। तब जाकर पुलिस पकड़े गए जुआरियों के साथ बाहर निकली और सभी को अपने साथ कोतवाली ले गई।

यह भी पढ़ें - झांसीःमहिला ने कलेक्ट्रेट में मिट्टी के तेल से भरी बोतल अपने शरीर में उड़ेली, मचा हड़कंप 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1