बाँदा : महाविद्यालय परिसर में बस खड़ी करने पर छात्रों का हंगामा

पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय में आज भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन से जुडे छात्रों ने छात्रों की विभिन्न..

बाँदा : महाविद्यालय परिसर में बस खड़ी करने पर छात्रों का हंगामा

पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय में आज भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन से जुडे छात्रों ने छात्रों की विभिन्न समस्याओं और कॉलेज परिसर में प्राइवेट बसें खड़ी होने पर हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया।

बाद में कालेज प्रशासन व पुलिस के आश्वासन पर आंदोलन खत्म किया। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के आकाश दीक्षित के नेतृत्व में छात्रों व महाविद्यालय की समस्याओं को लेकर आज चक्का जाम किया गया।  

छात्रों का कहना है कि लगातार महाविद्यालय के प्रांगण में प्राइवेट बसे रोजाना खड़ी कर दी जाती है। जिसके कारण कालेज में होने वाली खेलकूद की प्रतियोगिता में असुविधा हो रही है।कई बार बस मलिकों से इसको हटवाने के लिए कहा गया लेकिन उन्हें नही हटाया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पुलिस को बड़ी सफलता, 35 किलो गांजा समेत एक गिरफ्तार

कई बार जिला प्रशासन को भी ज्ञापन दिया लेकिन उनकी तरफ से भी कोई कार्यवाही नही हुई। इस कारण आज छात्र छात्राओं ने आंदोलन किया।

बाद में प्रशासन ने मौके पे आकर आश्वासन दिया कि  इस मामले में कार्यवाही की जायेगी। इस पर सभी सदस्यों ने कहा अगर इसमें तुरन्त कार्यवाही नही हुई तो हम उग्र आंदोलन को बाध्य होगे।

जिसकी जिम्मेदारीपूर्ण रूप से जिला प्रशासन की होगी। प्रदर्शन में शनि पटेल (पटेल विधायक ) सतेंद्र तिवारी साबिर शेख, ,अमित दिवाकर, स्वतन्त्र सोनकर,आरव पटेल, आदर्श सिंह ,अर्जुन सहित सैंकड़ों छात्र छात्रायें शामिल रही।

यह भी पढ़ें - बांदा में फिल्माई गई फिल्म 'मास्साब' देशभर में 29 को होगी रिलीज

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0