बांदाःस्नातक छात्रा प्रेमी से मिलने पहुंच गई पुणे, प्रेमी समेत छह के खिलाफ केस दर्ज

अपनी बहन के घर आने जाने के दौरान ही युवक का पड़ोस की एक छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस समय प्रेमी युवक पुणे महाराष्ट्र में है। इधर प्रेमिका ...

बांदाःस्नातक छात्रा प्रेमी से मिलने पहुंच गई पुणे, प्रेमी समेत छह के खिलाफ केस दर्ज

अपनी बहन के घर आने जाने के दौरान ही युवक का पड़ोस की एक छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस समय प्रेमी युवक पुणे महाराष्ट्र में है। इधर प्रेमिका शनिवार की रात अचानक घर से गायब हो गई। बाद में पता चला कि वह अपने प्रेमी से मिलने पुणे गई है। वह अपने साथ जेवरात के अलावा 25 हजार नगद और अपने शैक्षिक अभिलेख व आधार कार्ड भी ले गई है। पिता ने प्रेमी के साथ प्रेमी के बहन बहनोई समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है।

यह भी पढ़े :उप्र बिजली उत्पादन में रचने जा रहा एक नया इतिहास, जवाहरपुर पॉवर प्लांट में परीक्षण शुरू

पूरा मामला जनपद बांदा में शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। इसी मोहल्ले में रहने वाली स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा के पिता ने सोमवार को शहर कोतवाली में तहरीर दी है। जिसमें कहा गया है कि शनिवार को तड़के जब मेरी नींद खुली तो मैं बाथरूम गया। तभी मैंने देखा की बेटी अपने कमरे में नहीं थी। उसी समय बेटी की तलाश शुरू की। नाते रिश्तेदारों के घरों में भी पता लगाया लेकिन कहीं पता नहीं चला। बाद में जानकारी मिली की पड़ोसी अभिमन्यु सिंह व उनकी पत्नी ने अपने साले नागेश उर्फ शिवम निवासी ग्राम शाहपुर सानी थाना बदौसा के साथ मेरी बेटी को प्रेम प्रसंग में फंसा लिया। शिवम जब अपनी बहन के घर आता था तभी पड़ोस में घर होने के कारण मेरी बेटी का उनके घर में आना जाना था। इसी दौरान मेरी बेटी को प्रेम जाल में फंसाया गया। बहन बहनोई की शह पर ही मेरी बेटी को शिवम से मिलने के लिए पूणे महाराष्ट्र भेजा गया है।

यह भी पढ़े :चित्रकूट : इटखरी प्रधान के ऊपर गौशाला में जानलेवा हमले का मामला

जब से मेरी बेटी गायब हुई तब से अभिमन्यु की पत्नी चांदनी लगातार अपने भाई से फोन पर बात कर रही थी। यह जानकारी मिलने पर मैंने उनसे बेटी को वापस बुलाने के लिए कहा था। लेकिन उन्होंने उसे वापस नहीं बुलाया। जिससे मुझे मजबूरन कानूनी कार्रवाई करने के लिए बाध्य होना पड़ा। पिता ने बहन बहनोई के अलावा ओरन निवासी सत्यम, कालू कुंआ मोहल्ले के मोहित गुप्ता और छात्रा की सहेली पचनेही गांव निवासी पर बेटी को भगाने में षड्यंत्र रचने का आरोप लगाते हुए इन्हें भी आरोपी बनाया है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी मनोज शुक्ला का कहना है कि तहरीर के आधार पर नामित व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लापता छात्रा की तलाश शुरू कर दी गई है, जल्दी ही छात्रा को बरामद कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़े :खेत गई इन दो महिलाओं की अचानक हुई मौत, गुस्साए परिजनों ने लगा दिया जाम

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2